ताज़ा खबर
 

AAP नेता की प्रार्थना- हे ऊपर वाले, 2019 चुनाव में मोदी जी को उतनी ही सीटें देना, जितने पाकिस्तान में आतंकी मारे, अब लोग कर रहे ट्रोल

आम आदमी पार्टी के नेता ने ईश्वर से प्रार्थना करते हुए कहा था कि 2019 चुनाव में मोदी जी को उतनी ही सीटें देना, जितने उन्होंने पाकिस्तान (बालाकोट एयर स्ट्राइक) में आतंकी मारे हैं।

आम आदमी पार्टी फोटो सोर्स- AAP/ट्विटर

लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी ने भारी बहुमत के साथ 303 का आंकड़ा छुआ है। ऐसे में अब आम आदमी पार्टी (आप) के सोशल मीडिया और आईटी टीम के हेड अंकित लाल अपने एक पुराने ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, इस ट्वीट में उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना करते हुए लिखा था कि 2019 चुनाव में मोदी जी को उतनी ही सीटें देना, जितने उन्होंने पाकिस्तान (बालाकोट एयर स्ट्राइक) में आतंकी मारे हैं। इसके बाद ट्विटर पर लोग कह रहे हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी के विरोधियों ने जो-जो मांगा भगवान ने उसकी मन्नत पूरी की और झोली भर दी। आइये देखते हैं अंकित लाल के इस ट्वीट पर यूजर्स कैसी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

National Hindi News, 04 June 2019 LIVE Updates: दिन-भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

क्या था अंकित लाल का ट्ववीट: दरअसल, @AnkitLal नाम के ट्वविटर हैंडल से 6 मार्च को एक ट्वीट किया गया था। जिसमें लिखा गया कि हे ऊपर वाले! 2019 चुनाव में मोदी जी को उतनी ही सीटें देना, जितने उन्होंने पाकिस्तान में आतंकी मारे है! बता दें कि अंकित लाल नाम के इस ट्विटर हैंडल में खुद को आप आदमी पार्टी का सोशल मीडिया और आईटी रणनीतिकार के रूप में दिखाया गया है।

अंकित लाल का ट्वीट

यूजर्स दे रहे ऐसे रिएक्शन: अंकित लाल के इस ट्वीट के बाद अब जब बीजेपी की 303 सीटें आईं हैं तो लोग सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल कर हे हैं। @ashokshrivasta6 नाम के यूजर्स ने लिखा, “नरेंद्र मोदी के विरोधियों ने जो-जो मांगा भगवान ने उसकी मन्नत पूरी की और झोली भर दी।”

यूजर्स का रिएक्शन

ऊपर वाला सबकी सुनता है: आम आदमी पार्टी के आईटी सेल के सदस्य अंकित लाल के ट्वीट पर कमेंट करते हुए @akhileshsharma1 नाम के यूजर ने लिखा कि कौन कहता है ऊपर वाला सुनता नहीं, सच्चे मन से की गई कोई भी प्रार्थना बेकार नहीं जाती!

यूजर्स का रिएक्शन

ऊपर वाला सुनता है आपकी दुआ: @2203saurabh नामा के यूजर ने लिखा कि क्या बात है सर? इसके बाद मैं अपनी सारी दुआए आपको ही बोलूँगा। प्लीज़ ऊपर वाले तक पोहुँचा देना। वो सुनता है आपकी!

यूजर्स का रिएक्शन

भगवान ने कहा तथास्तु: @AshwinBcrs नाम के यूजर ने लिखा कि आपने सच्चे दिल से मांगा और भगवान ने कहा तथास्तु। अब तो ये भी पता चल गया कि कितने आतंकी मारे थे वायुसेना ने।

Next Stories
1 नीतीश के इफ्तार पर गिरिराज का ताना- नवरात्रि पर फलाहार भी कराते, दिखावा में ही आगे क्‍यों?, जानिए क्या मिला जवाब
2 ममता बनर्जी ने बदली प्रोफाइल फोटो, यहां भी ट्रोल करने लगे सोशल मीडिया यूजर्स
3 बीजेपी सांसद ने शेयर किया उमर खालिद और अमित शाह वाला जोक, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
चुनावी चैलेंज
X