scorecardresearch

सिंधिया के मंत्री बनने के बाद जहाज को बना दिया गया टो – टो रिक्शा – प्लेन में सिगरेट पीता दिखा युवक तो AAP नेता ने किया ऐसा कमेंट

बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया के वायरल वीडियो पर लोग कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

सिंधिया के मंत्री बनने के बाद जहाज को बना दिया गया टो – टो रिक्शा – प्लेन में सिगरेट पीता दिखा युवक तो AAP नेता ने किया ऐसा कमेंट
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (File Photo)।

सोशल मीडिया पर आए दिन पहचान पाने के लिए लोग तरह-तरह के वीडियो शेयर करते रहते हैं। ऐसे में कुछ लोग ऐसी हरकतें कर जाते हैं, जो कानून के अनुरूप सही नहीं होती। एक ऐसा ही वीडियो बॉडी बिल्डर बॉबी कटारिया का सामने आया है। जिसमें वह प्लेन में बैठकर सिगरेट पी रहे हैं। आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कटाक्ष किया है।

आप नेता ने कही यह बात

नरेश बालियान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कमेंट किया, ‘जब से ज्योतिरादित्य सिंधिया जी उड्डयनमंत्री बने हैं, तब से हवाई जहाज को उन्होंने टो – टो रिक्शा बना दिया है। जो मर्जी करो, कुछ नियम कानून है या सब खत्म? क्या उन्हें कानून का कोई खौफ नहीं है?’ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं, ज्यादातर लोगों ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को टैग करते हुए इस व्यक्ति पर कार्रवाई की मांग की है। उत्तराखंड के विधायक उमेश कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि इस देश में एयरपोर्ट पर सुरक्षा का ये हाल है अमित शाह जी। ये व्यक्ति सरेआम देश के कानून की धज्जियां उड़ा रहा है, कितनी चूक है, सुरक्षा में ये कारनामा।

पहले भी विवादों में रह चुके हैं बॉबी कटारिया

इस वीडियो के पहले 28 जुलाई को बॉबी कटारिया का एक और वीडियो सामने आया था। इस वीडियो को उन्होंने अपने वेरीफाइड ओं इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया था। जिसमें वह सड़क पर बैठकर दारू पीते नजर आ रहे थे, जिसमें बैकग्राउंड में गाना भी चल रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार ने अस्वीकार्य और गैरकानूनी बताते हुए कार्रवाई करने की बात की थी।

Also Read
बिहार में एंकर अंजना ओम कश्यप के खिलाफ हुई नारेबाजी, कांग्रेस नेता ने शेयर किया वीडियो तो लोगों ने कसा तंज

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

अमृता त्रिपाठी नाम की एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि सरकारी विमान होता तो सिंधिया जी हस्तक्षेप भी करते, ये तो प्राइवेट टैक्सी बना दी गई है। चाहे इसमें सिगरेट का धुआं उड़ाया जाए या चिलम का, सिंधिया जी क्या कर सकते हैं?’ अरविंद विश्वकर्मा नाम के एक यूजर ने लिखा – सुरक्षा की दृष्टि से भी ऐसा सही नहीं है, बाहर किस तरह की जांच हुई थी कि सिगरेट नहीं पकड़ी जा सकी थी। विवेक बंसल नाम के एक यूजर ने लिखा कि हर चीज का मजाक बनाकर रख दिया गया है, लोगों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ क्यों किया जा रहा?

रूपेश कुमार मिश्रा नाम के एक यूजर ने लिखा, ‘ इस आदमी ने हवाई जहाज को राज्य परिवहन की बस बना दिया, इस की यात्रा पर आजीवन प्रतिबंध लगाइए ज्योतिरादित्य सिंधिया जी।’ जानकारी के लिए बता दें कि कुछ लोगों ने दावा किया है कि यह वीडियो पुराना है। वहीं न्यूज़ 18 इंडिया के मुताबिक बॉबी कटारिया ने बताया कि ये वीडियो विदेश में शूट किया गया था। बॉबी कटारिया ने जानकारी दी कि यह वीडियो उन्होंने अपनी आने वाली एक बायोपिक के लिए शूट किया था। जो 2024 में आएगी।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट