ताज़ा खबर
 

फर्जी वीडियो शेयर कर ट्रोल हुए AAP विधायक, लोगों ने पूछा- क्‍यों सांप्रदायिक रंग दे रहे हो?

एक ने लिखा "कितनी सच्चाई है इस ट्वीट में? विनती है कि बिना जांचे किसी भी खबर को तोड़-मरोड़ कर ना पेश करें। नेता हैं अपने पद की गरीमा बनाये रखें। गंदी व गिरे स्तर की राजनीति न करें। आज देश की यह हालत गंदी राजनीति का ही अंजाम है।"

आप विधायक जरनैल सिंह। (Photo Source: Facebook@Jarnailsingh)

आम आदमी पार्टी विधायक जरनैल सिंह द्वारा ट्विटर और फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें भीड़ द्वारा दो लोगों को बुरी तरह से पीटते हुए दिखाया गया है। जरनैल सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बीजेपी शासित राज्य असम में सिखों के साथ बर्बरता करने का आरोप लगाया है। हालांकि जरनैल सिंह जो आरोप लगा रहे हैं वह सच नहीं है क्योंकि जिन लोगों को पिटते हुए वीडियो में दिखाया गया है उनपर बच्चों का अपहरण करने का शक था। जरनैल सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा “बीजेपी शाषित असम में सिखों के साथ बर्बरता, दिल्ली में भी कांग्रेस के राज में कुछ ऐसा ही हुआ था।”

इसके बाद उन्होंने लिखा “आज दिल्ली में उनका नाम लेने वाला कोई नहीं बचा। देश की आजादी के लिए सबसे ज्यादा कुर्बानियां देने वाली कौम के साथ यह सब करके देशभक्ति दिखाने की कोशिश की जा रही है लानत है तुम पर। छोटे-छोटे मसलों पर अपनी प्रतिक्रिया देने वाले और दिल्ली में होने वाली हर घटना की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार पर मढने वाले मनजिंदर सिंह सिरसा जी, मनसीत सिंह जीके जी मौन क्यों हैं? क्या इतनी बड़ी घटना होने पर असम की बीजेपी सरकार जवाब नहीं देगी।”

वहीं जरनैल सिंह द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि क्यों फर्जी वीडियो शेयर कर मामले को सांप्रदायिक रंग दे रहे हो? एक ने लिखा “किसी भी मुद्दे को सांप्रदायिक रंग देना तो कोई AAP से सीखे।” एक ने लिखा “कितनी सच्चाई है इस ट्वीट में? विनती है कि बिना जांचे किसी भी खबर को तोड़-मरोड़ कर ना पेश करें। नेता हैं अपने पद की गरीमा बनाये रखें। गंदी व गिरे स्तर की राजनीति न करें। आज देश की यह हालत गंदी राजनीति का ही अंजाम है।” एक ने लिखा “आपमें इतना दम नहीं कि सच बोल सको और सच का सामना कर सको, आप सिर्फ गिरी हुई राजनीति के सिवाए कुछ नहीं कर सकते लेकिन एक बात याद रखना आज नहीं तो कल आपको इसका भुगतान करना ही होगा ..! वाहेगुरु आपको सदबुद्धि दें।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो: इंटरव्‍यू के दौरान इस बात पर भावुक हो गए मोहम्‍मद शमी, रो पड़े
2 सनी लियोनी ने मेंढक को किस किया, फोटो पर डीनो मोरिया ने इस तरह लिए मजे
3 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसने के चक्‍कर में ये गलती कर गए कन्‍हैया कुमार
ये पढ़ा क्या?
X