scorecardresearch

जमानत मिली है, कोई राजपाट नहीं- आप विधायक अमानतुल्ला खान को मिली जमानत तो लिखा ‘सच की जीत हुई’, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

अमानतुल्लाह खान को एंटी करप्शन ब्यूरों ने गिरफ्तार किया था, जिन्हें दिल्ली की एक अदालत ने जमानत दे दी है।

जमानत मिली है, कोई राजपाट नहीं- आप विधायक अमानतुल्ला खान को मिली जमानत तो लिखा ‘सच की जीत हुई’, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट
AAP विधायक अमानतुल्लाह खान (फोटो सोर्स: @Ani)

आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली वक्फ बोर्ड में कथित अनियमितताओं से जुड़े मामले में 28 सितंबर को कोर्ट ने जमानत दे दी है। जमानत मिलने के बाद AAP नेता ट्वीट कर इस पर खुशी जता रहे हैं और इसे जीत बता रहे हैं तो भाजपा का कहना है कि जमानत मिलना जीत नहीं होती! बता दें कि कोर्ट ने अमानतुल्लाह खान को 1 लाख रुपये की निजी मुचलके पर जमानत दी है।

अमानतुल्लाह खान को मिली जमानत पर क्या बोले केजरीवाल?

अमानतुल्लाह खान के ट्विटर अकाउंट से उनकी एक तस्वीर पोस्ट कर ट्वीट किया गया कि सच की जीत हुई! दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, “बीजेपी वाले दिल्ली में फर्जी जांच करते रह गये, उधर गुजरात इनके हाथों से फिसल गया। आज 75 साल बाद लोगों को अपनी समस्याओं का समाधान चाहिए। लोगों में ज़बर्दस्त बेचैनी है। 24 घंटे नेगेटिव और बदले की राजनीति करना लोगों को पसंद नहीं।” उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी सत्यमेव जयते ट्वीट किया है।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

प्रखर वाजपेयी ने लिखा कि अरे परेशान मत हो ज़मानत मिली है, कोई राजपाट नहीं मिला है, जल्दी ही फिर से अंदर जाओगे। @raokaransiyana यूजर ने लिखा कि जमानत मिली है वो भी मुचलके और शर्तों के साथ,जीत कैसे हुई? मामला बहुत संगीन है तभी जमानत तक इतनी देरी और शर्तों पर मिली है। एक यूजर ने लिखा कि मतलब सत्येन्द्र जैन इतने महीनों से अंदर हैं, जमानत नहीं मिल रही है तो वो दोषी ही हो गये? अरविंद केजरीवाल जी बहुत-बहुत धन्यवाद बताने के लिए!

एक यूजर ने लिखा कि कैसी जीत? बताइये जरा। बेल पर हो, एक खूनी को भी बेल मिल जाती है। फिर सत्य की जीत कैसे हुई? फैसला आ गया क्या? @MrSinha_ यूजर ने लिखा कि जमानत मतलब क्लीन चिट नहीं होता आत्ममुग्ध जी, देश में हजारो सजायाफ़्ता मुजरिम जमानत पर बाहर घूम रहे हैं। वैसे चलो कम से कम अमानतुल्लाह के साथ खुलकर खड़े तो हुए अब।

बता दें कि अमानतुल्लाह खान को दिल्ली वक्फ बोर्ड में कथित भ्रष्टाचार को आरोप में गिरफ्तार किया गया था। एंटी करप्शन ब्यूरों ने आप विधायक के कई ठिकानों पर एकसाथ छापामारी की थी, जिसमें जांच एजेंसी ने आपत्तिजनक सामग्री बरामद होने का दावा किया गया था। आप ने दावा किया था कि अमानतुल्लाह खान को फंसाया जा रहा है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 29-09-2022 at 11:36:52 am
अपडेट