ताज़ा खबर
 

‘मोदी जी को बता देना कि EVM से छोड़छाड़ करके वो सीट जीत सकते हैं, मेरा दिल नहीं’

चुनाव परिणाम में दूसरे नंबर पर कांग्रसे के प्रत्याशी रहे वहीं सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी की तो जमानत ही जब्त हो गई।

Swaraj India, Arvind Kejriwal, Manish Sisodiya, Majithia, Badal, Arvind Kejriwal Became Badal, Manish Sisodiya Majithia, Swaraj India Blames, wine license, wine license in Delhi, State newsअरविंद केजरीवाल की फाइल फोटो।

दिल्‍ली के राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में आम आदमी पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी-शिरोमणि अकाली दल उम्‍मीदवार मनजिंदर सिंह सिरसा ने जीत दर्ज की है। दूसरे नंबर पर कांग्रसे के प्रत्याशी रहे वहीं सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी की तो जमानत ही जब्त हो गई। ऐसी करारी हार झेल रहे आम आदमी पार्टी और उनके नेता अरविंद केजरीवाल का सोशल मीडिया पर यजर्स खूब मजे ले रहे हैं। लोग एक से एक फनी ट्वीट्स कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि सुबह का भूला अगर शाम को घर वापस आ जाए तो उसे राजौरी गार्डन कहते हैं। आपको बता दें कि पहले इस सीट से आम आदमी पार्टी के जरनैल सिंह विधायक थे। बाद में पार्टी ने उन्हें पंजाब भेज दिया था जिसके बाद इस सीट पर उपचुनाव करवाया गया।

राजौरी उपचुनाव में हार के बाद सोशल मीडिया पर केजरीवाल की पुरानी तस्वीरों भी शेयर की जा रही हैं। इन तस्वीरों ते साथ लोग ऐसे-ऐसे कमेंट्स लिख रहे हैं जिसे पढ़कर हंसी रोक पाना मुश्किल हो सकता है। आम जनता के साथ भारतीय जनता पार्टी के समर्थक और उनके नेता भी अरविंद केजरीवाल की खूब चुटकियां ले रहे हैं।

 

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल बग्गा ने तो पोस्टर छपवा कर आम आदमी पार्टी की शैली में ही उन्हें जवाब दिया है। बग्गा ने दिल्ली सरकार से हूबहू मिलते पोस्टर छपवाए हैं। इस पोस्टर को एक नजर में देख कर लगेगा कि ये आम आदमी पार्टी का ही पोस्टर है लेकिन बहुत ध्यान से देखने पर पता चलेगा कि ये तो भाजपा प्रवक्ता तजिंदर बग्गा का है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महिला ने नरेंद्र मोदी से पूछा- बिना तनाव में आए कैसे करते हैं इतना काम? पीएम ने बताया सीक्रेट
2 VIDEO: सांप ने कर दिया युवक पर हमला, उसके बाद लड़के की जो हालत हुई वो तेजी से हो रहा है वायरल
3 सीवर होल में डाल दिया जलती हुई सिगरेट का टुकड़ा, उसके बाद जो हुआ वो देख आप डर सकते हैं
यह पढ़ा क्या?
X