ताज़ा खबर
 

Bharat Bandh: ‘तेल के दाम बढ़ाओ’ नारा लगाया तो AAP नेता ने कार्यकर्ता को जड़ा थप्‍पड़, देखें वीडियो

Bharat Band, Bharat Bandh Today on 10th September 2018 News (भारत बंद): कर्नाटक में पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में लगातार वृद्धि के खिलाफ सड़क पर विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ता द्वारा गलत नारा लगाए जाने से नाराज आप नेता ने सरेआम थप्पड़ जड़ दिया।

भारत बंद के दौरान आप नेता ने कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ा (Photo: Video grab)

भारत बंद, Bharat Bandh Today: देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस ने भारत बंद का आह्वान किया। इस बंद का राजद, जन अधिकार पार्टी सहित कई पार्टियों ने समर्थन किया। कहीं बसों में तोड़फोड़ की गई तो कहीं ट्रेनों का परिचालन बाधित किया गया। हर जगह बंद समर्थक सड़क पर उतरे और अपना विरोध जताया। इस बीच कर्नाटक में आम आदमी पार्टी नेता भी पेट्रोल-डीजल की मूल्यों में वृद्ध के खिलाफ सड़क पर उतरे। लेकिन इस दौरान गलत नारा लगाने पर आप नेता ने सरेआम कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया। घटना कर्नाटक के बेलगावी का है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कर्नाटक के बेलगावी में पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में वृद्ध के खिलाफ आप नेता और कार्यकर्ता सड़क पर उतरे। इस दौरान नेता ने नारा लगाया ‘पेट्रोल की कीमत…’। इस पर कार्यकर्ता ने कहा ‘…बढ़नी चाहिए’। कार्यकर्ता के नारे से गुस्सा होकर नेता ने सरेआम उन्हे थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद समझाने के अंदाज में नेता ने कहा कि, “पेट्रोल की कीमत बढ़नी नहीं घटनी चाहिए। आपको यह कहना चाहिए कि …घटनी चाहिए।”

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Ice Blue)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Honor 7X 64GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

इस घटना का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने जमकर मजे लिए और आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष किया। किसी ने कहा कि ऐसा इसलिए होता है क्योंकि आप भाड़े पर आदमी लाते हैं। वहीं, किसी ने कहा कि 200 प्रतिदिन में बस इतना ही मिलेगा।

एक यूजर ने लिखा, “आप के नेता कभी निराश नहीं करते। वे पब्लिक का पूरा मनोरंजन करते हैं।”

बता दें कि आम आदमी पार्टी पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में वृद्धि के खिलाफ है, लेकिन कांग्रेस द्वारा आह्वान बंद का समर्थन नहीं कर रही है। रविवार (9 सितंबर) को पार्टी सौरभ भारद्वाज ने कहा था कि, ‘आप पेट्रोल-डीजल के दामों में हुई बढ़ोतरी का विरोध करती है। भाजपा सरकार इसके मूल्य वूद्धि रोकने में असफल रही। लेकिन कांग्रेस को भी इस मुद्दे पर बोलने का अधिकार नहीं है। पार्टी भारत बंद में कांग्रेस के साथ शामिल नहीं होंगी।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App