ताज़ा खबर
 

आप नेता संजय सिंह ने गांधी जी का हवाला देते हुए कहा- बकरी को राष्ट्रीय बहन घोषित करो, यूजर्स ने कर दी खिंचाई

आप नेता संजय सिंह के इस ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने लिखा कि एक बार अपना ये ट्वीट अपनी माताजी को पढ़कर सुनान फिर देखो वो क्या कहती हैं।

आप नेता संजय सिंह (बाएं) और आशुतोष। (PTI Photo)

देश में गाय को राष्ट्रीय पशु घोषित करने के मुद्दे पर चल रहे विवाद के बीच आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि बकरी को राष्ट्रीय बहन घोषित करो। संजय सिंह ने बकरी की तस्वीर के साथ पोस्ट करने के साथ लिखा है कि गांधी जी ने बकरी के दूध को स्वास्थ्यवर्धक और ज्ञानवर्धक बताया था इसीलिए बकरी को राष्ट्रीय बहन घोषित करो। संजय सिंह ने ये ट्वीट गुरुवार को किया। इस ट्वीट के साथ ही आप नेता यूजर्स के निशाने पर आ गए। यूजर्स ने कमेंट कर उनसे पूछा कि ऐसे ट्वीट्स करते समय आपको शर्म नहीं आती है क्या। आपको बता दें कि अभी बुधवार को राजस्थान हाइकोर्ट जज महेशचंद्र शर्मा ने सुझाव दिया था कि गाय को भारत के राष्ट्रीय पशु का दर्जा दे दिया जाना चाहिए। अब इस विवाद में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह भी कूद गए हैं।

संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- राष्ट्रपिता महात्मा गांधी ने बकरी के दूध को ‘स्वास्थ्यवर्धक,ज्ञानवर्धक’ बताया था, बकरी को राष्ट्रीय बहन घोषित करो।

 

संजय सिंह के इस ट्वीट पर यूजर्स उन पर ही टूट पड़े। एक यूजर ने लिखा कि दिल्ली सरकार राज्य स्तर पर ऐसा करती है तो हम इसका स्वागत करेंगे। वहीं कुछ यूजर्स ने संजय सिंह को अपशब्द कहना भी शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि एक बार अपना ये ट्वीट अपनी माताजी को पढ़कर सुनान फिर देखो वो क्या कहती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App