ताज़ा खबर
 

रानी पद्मावती पर कुमार विश्वास का यह वीडियो हो रहा वायरल, आपने देखा क्या?

इस कविता में महाराणा रतन सिंह को खिलजी द्वारा छल से बंधक बनाने और आगे की कथा को बयां किया गया है।
आप नेता कुमार विश्वास की ये तस्वीर वायरल हो रहे वीडियो का स्क्रीनशॉट है।

मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावती का ट्रेलर बीते सोमवार को रिलीज़ किया गया। रिलीज के सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही इसे 15 मिलियन (1.50 लाख) व्‍यूज मिल गए। ट्रेलर के आने के बाद से ही सिर्फ फैन्‍स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी कई हस्तियां भंसाली की इस फिल्‍म की तारीफ कर चुकी हैं। फिल्म को लेकर विवाद भी बढ़ रहा है। कई क्षत्रीय संगठन इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। इन लोगों का कहना है कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ करके दिखाया गया है। इन सबके बीच आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास का एक वीडिया इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुमार विश्वास ने इस बात पर जोर दिया है कि किसी फिल्‍म से राजपूताना इतिहास का एक कण भी प्रभावित नहीं हो सकता बजाए कि इतिहास को सही तरीके से लोगों तक पहुंचाया जाए।

विश्‍वास ने इसकी शुरुआत ‘दोहराता हूं सुनो रक्‍त से लिखी हुई कुर्बानी, जिसके कारण मिट्टी भी चंदन है राजस्‍थानी…से की है। ये वीडियो है तो फरवरी 2017 का लेकिन पद्मावती के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद एक बार फिर से ये वायरल हो रहा है। पंडित नरेंद्र मिश्र की कविता को कुमार विश्‍वास से सुनना लोगों को भा रहा है। इस कविता में महाराणा रतन सिंह को खिलजी द्वारा छल से बंधक बनाने और आगे की कथा को बयां किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.