ताज़ा खबर
 

गुजरात राज्यसभा चुनाव पर कुमार विश्वास ने किया ऐसा ट्वीट, लोगों ने जमकर की तारीफ

गुजरात राज्यसभा चुनाव 2017: कुमार विश्वास का ट्वीट पर लोग उनकी तारीफ करने लगे।
मंत्री के बयान का वीड‍ियो रीट्वीट करते हुए आप नेता कुमार व‍िश्‍वास ने कमेंट क‍िया क‍ि रुको कुछ द‍िन, जनता तुम्‍हारी रद्द कर देगी।

गुजरात राज्यसभा चुनाव 2017 पर आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने ट्वीट करके सबका दिल जीत लिया। अहमद पटेल और बलवंत राजपूत की सीट को लेकर हो रहे विवाद पर कुमार विश्वास ने लिखा, भारतीय लोकतंत्र के दो दलों के सबसे बड़े चाणक्यों की व्यूह रचनात्मक भिड़ंत है,जनता और मुद्दे ज़रूर मारे जाएँगे। इसपर लोगों ने कुमार विश्वास की तारीफ की। एक ने लिखा जनता तो तीन सालों से मारी जा रही है! देखना ये हे आज किसका मरण होता है। दूसरे ने लिखा आपके व्यंग्यो का कायल हूं मैं सर.. शब्दों का जाल जिस तरीके से आप बुनते हैं, काबिले तारीफ है। तीसरे ने लिखा कुमार विश्वास जी बिलकुल ऐसा लग रहा है कि नगर निगम या पंचायत का चुनाव हो रहा है और वोटर वोट के बदले बोतल मांग रहा है।

इसके अलावा भी कुछ ट्वीट आए। एक ने लिखा बिल्कुल सही हमारे देश की राजनीति बहुत ही गजब की है। जो जितना न समझे वो उतना ही खुश है। इसके अगले ने लिखा कुमार भाई जी आप समयानुसार जनता को ज़रूर जगाये। डॉ साहब कुछ बढ़िया सुनाइए ना,दिल्ली में कुछ नौटंकी न होने के वजह से बोरियत हो रही है ।

कुमार विश्वास ने यह लिखा

इसपर ऐसे-ऐसे कमेंट आए

दरअसल कांग्रेस के दो विधायकों ने बीजेपी को वोट दिया है। बताया जा रहा है क‍ि दो व‍िधायकों ने बीजेपी उम्‍मीदवार को वोट देकर बैलट पेपर भाजपा अध्‍यक्ष अम‍ित शाह को द‍िखाया भी। शाह खुुुद भी उम्‍मीदवार हैं। कांग्रेस ने अपने व‍िधायकों की इस हरकत की चुनाव आयोग से श‍िकायत कर वोटों की ग‍िनती रुकवा दी।

तीन सीटों के ल‍िए हो रहे चुनाव में चार उम्‍मीदवार हैं। एक कांग्रेस के अहमद पटेेेल और तीन भाजपा के। भाजपा उम्‍मीदवारों में अम‍ित शाह और स्‍मृत‍ि इरानी हैं। तीसरा उम्‍मीदवार नामांकन दाख‍िल करने से एक द‍िन पहले ही कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में आया हुआ है। दोनों पक्ष के ल‍िए लड़ाई नाक की है और एक उम्‍मीदवार की हार भी तय है। इसल‍िए दोनों पक्ष क‍िसी तरह अपनी नाक बचाने में लगे हुुुए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.