ताज़ा खबर
 

आप नेता कुमार विश्वास ने कविता लिख पीएम मोदी को घेरा, लोगों ने कविता की भाषा में ही लगा दी क्लास

कुमार विश्वास ने लिखा- बस भाषण में ज़ोर दिखाना स्वाभिमान नहीं होता, केक सने हाथों से शत्रु का संघान नहीं होता।

आप नेता कुमार विश्वास।

मशहूर कवि और आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने अपने ही अंदाज में कविता की दो पंक्तियों से भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। हालांकि कुछ यूजर्स ने कुमार विश्वास के इस हमले का जवाब भी उन्हीं के अंदाज में दिया है। दरअसल अमेरिका की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आतंकी हमले रोक पाने में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ से भी पीछे रहे। इस रिपोर्ट मे लिखा गया है कि आतंक के साए में जी रहे दुनिया भर के देशों में भारत तीसरा सबसे पीड़ित देश है। पहले तीसरे पायदान पर पाकिस्तान का नाम आता था। कुमार विश्वास ने इसी खबर पर केंद्र सरकार और पीएम मोदी को घेरा है। कुमार विश्वास ने सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा- बस भाषण में ज़ोर दिखाना स्वाभिमान नहीं होता, केक सने हाथों से शत्रु का संघान नहीं होता।

 

कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर बीजेपी समर्थक उन्हीं की तरह दो लाइनें लिख कर उनपर हमलावर हो गए। एक यूजर ने लिखा- धरने देने, नौटंकी, भाषण, और आरोप लगाने से, समस्या का समाधान नही होता.. अगर सीएम ने कुछ किया होता, तो कॉमेडी का दूसरा नाम केजरीवाल नही होता। कुमार विश्वास के ट्वीट पर इसी तरह के बहुत से कमेंट्स आ रहे हैं।

 

आपको बता दें कि 24 जुलाई 2017 को अमेरिका द्वारा आतंक के साए में जी रहे देशों की लिस्ट जारी की गई है। इसमें भारत पाकिस्तान से आगे निकल गया है। यानी 2016 में भारत में पाकिस्तान से ज्यादा आतंकी हमले हुए। लिस्ट में बताया है कि सबसे ज्यादा आतंकी हमले इराक में होते हैं। दूसरे नंबर पर अफगानिस्तान है। उसके बाद तीसरे नंबर पर भारत है। पहली तीसरे नंबर पर पाकिस्तान हुआ करता था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App