ताज़ा खबर
 

वीडियो: देखिए, कैसे कुमार विश्वास ने ‘सामान’ कह कर उड़ाया था लड़कियों का मजाक, अब पुलिस में पहुंचा मामला

आप नेता कुमार विश्वास कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। वहां उन्होंने कविता सुनाते-सुनाते कुछ ऐसा कह दिया जिसपर विवाद हो गया।
कुमार विश्वास कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे।

आप नेता कुमार विश्वास कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। वहां उन्होंने कविता सुनाते-सुनाते कुछ ऐसा कह दिया जिसपर विवाद हो गया। इतना ही नहीं एक महिला ने तो उनके खिलाफ शिकायत तक दर्ज करवा दी। एक जुलाई को प्रसारित हुए उस शो में शुरुआत कुमार विश्वास ने नवजोत सिंह सिद्धू की तारीफ करके की। उसके बाद जाने- माने कवि राहत इंदौरी भी स्टेज पर पहुंचे। उसके बाद कपिल शर्मा ने कुमार विश्वास की मशहूर गाने कोई दीवाना कहता है, कोई पागल समझता है का जिक्र किया। कपिल ने पूछा कि कुमार विश्वास को उसकी प्रेरणा कहां से मिली थी। इसके जवाब में कुमार विश्वास बताते है –

अफेयर के दिन थे। हमारे पास तो एक ही थी वह भी जैसे तैसे मेहनत करके बनाई थी, यह (कपिल) तो बिल्कुल नई जेनरेशन का भाई है हमारा छोटा वर्ना हमारे जमाने में तो हम चबूतरे पर बैठे रहते थे और वहीं से पूरा मोहल्ला गुजरता था। सभी लड़के आपस में ही तय कर लेते थे कि नीली वाली तेरी पीली वाली मेरी। लड़की को पता भी नहीं चलता था कि उसकी रजिस्ट्री हो गई। फिर एक दिन लड़की का बाप आकर कहता था कि गुड्डन की शादी है सब भाईयों को आकर काम करना है, और हम उसी लिफाफे में कन्यादान देकर आते थे जो प्रेम पत्र देने के लिए लाए थे।

इसके बाद कुमार विश्वास नवजोत सिंह सिद्धू का नाम लेकर कहते हैं जो राजनीति में आ गए उनके लिए तो और दिक्कत है। मतलब जिस वक्त चुनाव होता है और आप अपनी कॉलोनी से चुनाव लड़ो तो बड़ी दिक्कत होती है। मतलब जिस लड़की से अफेयर चला उसके पति को भी जीजा जी कहना पड़ता है। जीजा जी वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए।

वह भाग वीडियो के 29 वें मिनट से शुरू है

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.