ताज़ा खबर
 

मुख्‍य सचिव मामले पर AAP नेता का ट्वीट- उस निकम्‍मे को ठोक ही देते तो अच्‍छा था

दिल्ली आप के इस नेता ने मुख्य सचिव के साथ कथित तौर पर मारपीट के मामले में कहा है कि इससे अच्छा होता उस काम ना करने वाले को ठोक ही देते। पवन शर्मा नाम के इस नेता ट्वीट किया, "इससे अच्छा तो उस काम ना करने वाले निकम्मे को ठोक ही देते, इल्जाम तो लगना ही था करो या नहीं।"

Author Updated: February 23, 2018 3:49 PM
दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश मंगलवार (20 फरवरी) एलजी के दफ्तर से बाहर निकलते हुए। (Express photo by Tashi Tobgyal)

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित तौर पर हुई मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस शुक्रवार (23 फरवरी) को साक्ष्य जुटाने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची। सीएम केजरीवाल के घर में दिल्ली पुलिस ने वहां मौजूद कर्मचारियों से जानकारियां ली और कई सवाल पूछे। इस बीच इस मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के एक नेता का हैरान करने वाला बयान आया है। दिल्ली आप के इस नेता ने मुख्य सचिव के साथ कथित तौर पर मारपीट के मामले में कहा है कि इससे अच्छा तो उस काम ना करने वाले को ठोक ही देते। पवन शर्मा नाम के इस नेता ट्वीट किया, “इससे अच्छा तो उस काम ना करने वाले निकम्मे को ठोक ही देते, इल्जाम तो लगना ही था करो या नहीं।” बता दें कि पवन शर्मा का ट्विटर द्वारा वेरीफाइड अकाउंट है। ट्विटर पर पवन शर्मा ने अपने परिचय में खुद को नेशनल काउंसिल का सदस्य बताया हुआ है। साथ ही ट्विटर के मुताबिक यह शख्स दिल्ली का पूर्व राज्य सचिव भी रह चुका है। पवन शर्मा खुद को अरविंद केजरीवाल का सिपाही बताता है। पवन शर्मा के इस ट्वीट को आप नेता अलका लांबा ने भी रिट्वीट किया है।

वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बलियान ने भी कुछ ऐसा ही बयान दिया है। दिल्ली के उत्तमनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “जो मुख्य सचिव के साथ हुआ, जो उन्होंने झूठा आरोप लगाया, मैं तो कह रहा हूं ऐसे अधिकारियों को ठोकना चाहिए, जो आम आदमी के काम रोक के बैठे हैं ऐसे अधिकारियों के साथ ऐसे ही सलूक होना चाहिए।”

बता दें कि मंगलवार को मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आम आदमी पार्टी के दो विधायकों अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल पर मुख्यमंत्री आवास में सोमवार रात उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया था। इस दौरान मुख्यमंत्री भी मौजूद थे। मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को सीएम ने आपात बैठक के लिए बुलाया था। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अमानतुल्ला खान और प्रकाश जरवाल को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस इस मामले में दोनों से पूछताछ कर रही है। इसी केस की जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस शुक्रवार को सीएम आवास पर पहुंची। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले पर तंज कसा और कहा,  “दो थप्पड़ की जांच के लिए पुलिस मेरे घर भेजी है, मेरे घर की छानबीन चल रही है। बहुत अच्छी बात है। पर जज लोया के क़त्ल के मामले में अमित शाह से पूछताछ कब होगी ?”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘हमने दंगे करवाए तो जांच करवाइए’ बोल टीवी शो छोड़कर चले गए बदरूद्दीन अजमल
2 टीवी डिबेट में गरम हुए बीजेपी नेता, कहा- खालिस्तान बनाओगे तो पैर तोड़ दूंगा, बना कर दिखाओ
3 पाकिस्‍तानी क्रिकेटर ने शेयर की बीवी की फोटो, कमेंट आया- अवाम को क्‍यों मजे करा रहे हो बेग़ैरत आदमी
जस्‍ट नाउ
X