ताज़ा खबर
 

आशुतोष का ट्वीट- मोदी से लाख गुना बेहतर थी इंदिरा गांधी, पाकिस्तान को सिखाना है सबक

पाकिस्तान में जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद की रिहाई को लेकर भारत में राजनीति गर्मा गई है।
AAP नेता आशुतोष की फाइल फोटो।

पाकिस्तान में जमात-उद-दावा प्रमुख हाफिज सईद की रिहाई को लेकर भारत में राजनीति गर्मा गई है। मुंबई हमले की बरसी से ठीक एक दिन पहले हुई इस रिहाई को लेकर विपक्षी पार्टियों मोदी सरकार को घेरने की कोशिश कर रही है। जहां एक तरफ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने हाफिज को रिहा करने को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘नरेन्द्रभाई, बात नहीं बनी। आतंकवाद का षड्यंत्रकर्ता रिहा हो गया है। (अमेरिका के) राष्ट्रपति (डोनाल्ड) ट्रंप ने पाक सैन्य वित्त पोषण को एलईटी (लश्करे तैयबा) से अलग कर दिया है। हगप्लोमेसी (गले लगाकर कूटनीति करना) विफल रही। और गले लगाने की फौरन जरूरत है।’ तो वहीं आम आमदी पार्टी भी इस मौके पर बीजेपी को घेरती दिख रही है। आप नेता आशुतोष ने ट्वीट करके इंदिरा गांधी सरकार की तराफी की और सईद को रिहाई को मोदी सरकार की बड़ी हार बताया। आशुतोष ने ट्विट करके लिखा कि,”मोदी जी से लाख गुना अच्छी तो इंदिरा गांधी थी । पाकिस्तान के दो टुकड़े करवा विभाजन का बदला ले लिया था । मोदी जी तो नवाज़ शरीफ़ को केक खिलाते हैं । हैप्पी बर्थ डे कहते हैं । न भाई न, मोदी जी के बस में न है पाकिस्तान को सबक़ सिखाना ।” हालांकि बीजेपी इन हमलो को लेकर अक्रामक बनी हुई है।

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस जब सरकार में थी तब हर दिन हिट विकेट होती थी और अब वह विपक्ष में हर बाल पर ‘नो बॉल’ हो रही है। राहुल गांधी न तो राष्ट्रीय मुद्दे पर गंभीर है और न ही अंतरराष्ट्रीय मुद्दों पर संवेदनशील हैं। उनके जिस तरह के बयान आ रहे हैं, वह खुद ही कांग्रेस के बचे खुचे सूपड़े को साफ करने के लिए पर्याप्त हैं।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.