ताज़ा खबर
 

UP फूलपुर, गोरखपुर उपचुनाव नतीजे 2018: आशुतोष ने पूछा- क्या योगी अब भी भविष्य के पीएम? देखिए लोगों ने क्या दिया जवाब

UP Phulpur, Gorakhpur Lok Sabha Bypoll Election Result 2018 (उप फूलपुर, गोरखपुर लोक सभा उपचुनाव नतीजे 2018): आशुतोष ने बुधवार को उपचुनाव नतीजों के बाद ट्वीट किया कि गोरखपुर और फूलपुर के नतीजों के बाद भी क्या योगी आदित्य नाथ भविष्य के पीएम के तौर पर देखे जाएंगे? आशुतोष के इस ट्वीट पर लोग उन्हें ही भला-बुरा कहने लगे। देखते-देखते आशुतोष ट्रोल होने लगे।

आप नेता आशुतोष और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ।

बुधवार को उत्तर प्रदेश के दो लोकसभा उपचुनावों के परिणाम घोषित हुए। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के फूलपुर लोकसभा सीटों पर 11 मार्च को उपचुनाव हुआ था। ये दोनों सीटें सीएम योगी और केशव मौर्य के इस्तीफे के बाद खाली हुई थीं। बुधवार को जो नतीजे सामने आए उसने भारतीय जनता पार्टी को बेहद निराश किया है। जहां फूलपुर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी नागेंद्र पटेल ने बीजेपी के कौशलेंद्र पटेल से 59,613 वोटों से चुनाव जीत लिया वहीं गोरखपुर में 21,961 वोटों से भारतीय जनता पार्टी की हार हुई है। गोरखपुर की सीट 1989 से ही गोरखधाम मठ या बीजेपी के खाते में ही रही थी। खुद प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ यहां से 15 साल से ज्यादा समय तक सांसद रह चुके हैं। इस सीट पर उपचुनाव में योगी आदित्य नाथ की साख दांव पर थी। अब यहां से बीजेपी की हार पर आप नेता आशुतोष ने योगी आदित्य नाथ की चुटकी ली है।

आशुतोष ने बुधवार को उपचुनाव नतीजों के बाद ट्वीट किया कि गोरखपुर और फूलपुर के नतीजों के बाद भी क्या योगी आदित्य नाथ भविष्य के पीएम के तौर पर देखे जाएंगे?

आशुतोष के इस ट्वीट पर लोग उन्हें ही भला-बुरा कहने लगे। देखते-देखते आशुतोष ट्रोल होने लगे। लोगों ने आशुतोष के इस सवाल का जवाब देते हुए लिखा कि पंजाब, नागालैंड, गोआ, गुजरात के बाद भी क्या अरविंद केजरीवाल भविष्य के पीएम हैं। कुछ यूजर्स ने लिखा कि आप पहले अपने फ्यूचर की चिंता कर लें। वहीं बहुत से यूजर्स उनपर बेहद निजी टिप्पणियां करने लगे।

आपको बता दें कि यूपी में लोकसभा उपचुनाव में हार पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमसे विपक्ष की सौदेबाजी को समझने में चूक हो गई। योगी ने ये भी कहा कि हमें हमारे अति आत्मविश्वास से भी नुकसान हुआ। वहीं जीत का सेहरा बांध अखिलेश यादव ने बीजेपी को लपेटते हुए कहा कि जो जनता को परेशान करता है जनता उसे ऐसे ही सबक सिखाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App