ताज़ा खबर
 

आप नेता आशुतोष ने कहा- मैं विरोध करने वालों के विरोध में देखूंगा पद्मावत, लोगों ने कर दिया ट्रोल

सर्वोच्च न्यायालाय के आदेश के बाद भी पद्मावत को लेकर हंगामा मचा हुआ है। प्रदर्शनकारियों ने तो यहां तक कह दिया है कि हमने भंसाली और फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए कब्रें भी खुदवा रखी हैं।

AAP नेता आशुतोष की फाइल फोटो।

संजय लीला भंसाली की महात्वाकांक्षी फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। सेंसर बोर्ड की हरी झंडी के बाद भी हरियाणा, मध्य प्रदेश, राजस्थान और गुजरात की सरकारों ने फिल्म को अपने राज्य में रिलीज करने पर बैन लगा दिया। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने इन राज्यों को फटकार लगाते हुए कहा है फिल्म किसी भी हाल में बैन नहीं होनी चाहिए। सर्वोच्च न्यायालाय के आदेश के बाद भी इस फिल्म को लेकर हंगामा मचा हुआ है। प्रदर्शनकारियों ने तो यहां तक कह दिया है कि हमने भंसाली और फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए कब्रें भी खुदवा रखी हैं। विवाद इतना बढ़ गया है कि फिल्म का गाना बजाने को लेकर उपद्रवियों ने एमपी के स्कूल तक में तोड़फोड़ कर डाली। फिल्म के लिए इसी तरह का नाजायज विरोध देख आप नेता आशुतोष भड़क गए हैं।

आशुतोष ने फिल्म का विरोध करने वालों पर हमला बोलते हुए लिखा कि, ‘अभिव्यक्ति की आजादी को कुछ असामाजिक तत्वों ने बंधक बना रखा है। ऐसा बिल्कुल नहीं होना चाहिए। फिल्मा का विरोध करने वाले मध्यकालीन युग के हैं जो सिर्फ हिंसा के अलावा कुछ नहीं जानते। आशुतोष ने लिखा कि मैं तो ये फिल्म विरोध करने वालों के विरोध में देखूंगा।’

आशुतोष अपने इस ट्वीट लेकर लोगों के निशान पर आ गए। देखते ही देखते आप नेता ट्रोल होने लगे। लोग लिख रहे हैं कि आपको किसने रोका है पद्मावत देखने से, ये खामखां का ट्विटर पर माहौल क्यों खराब कर रहे हैं। वहीं बहुत से यूजर्स फ्रीडम ऑफ स्पीच को लेकर भी उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App