ताज़ा खबर
 

AAP नेता आशुतोष बोले- BJP हिंदुओं को मूर्ख समझती है, लोगों ने जमकर किया ट्रोल

आशुतोष ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि ये हिंदुओं को मूर्ख समझते हैं। इस पर यूजर भड़क गए और इसके जवाब में आशुतोष को ही ट्रोल करने लगे।

आप नेता आशुतोष (image source-PTI)

आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष एक ट्वीट करके लोगों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल आशुतोष ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि ये हिंदुओं को मूर्ख समझते हैं। इस पर यूजर भड़क गए और इसके जवाब में आशुतोष को ही ट्रोल करने लगे। आशुतोष ने शनिवार को एक ट्वीट कर कहा कि ‘बीजेपी भी गजब की पार्टी है। केन्द्र में सरकार बीजेपी की, यूपी में सरकार बीजेपी की। राम मंदिर का मुकदमा सुप्रीम कोर्ट में, कह रहे हैं कि राम मंदिर पर शहादत के लिए तैयार रहें। शहादत दुश्मन से लड़कर दी जाती है। भगत सिंह ने अंग्रेजों से लड़कर दी थी। ये हिंदुओं को मूर्ख समझते हैं।’

बता दें कि शनिवार को अयोध्या में एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने बयान दिया था कि रामजन्मभूमि एक और बलिदान चाहती है और हिंदू धर्म को इसके लिए तैयार रहना चाहिए, तभी अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो सकेगा। कटियार ने ये भी कहा कि अयोध्या में बहुत सारी मस्जिदें हैं और जो लोग मस्जिद की मांग कर रहे हैं, वह एक महाजिद कर रहे हैं। इस महाजिद को खत्म करने के लिए सबकों संघर्ष करना होगा। कटियार के इसी बयान पर तंज कसते हुए आशुतोष ने यह ट्वीट किया, लेकिन वह खुद यूजर्स के निशाने पर आ गए।

एक यूजर ने आशुतोष के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि मूर्ख तुम जैसे हो, जो हिंदुओं को मूर्ख समझते हो। वहीं एक अन्य यूजर ने केजरीवाल द्वारा बिक्रम सिंह मजीठिया से माफी मांगने पर तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल ने मजीठिया से माफी मांगी और केस हैं, उसमें भी माफी मांगने वाले हैं। माफी का यही सिलसिला चलता रहा तो पार्टी का नाम बदलकर ‘माफ करना पार्टी’ कर देना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App