ताज़ा खबर
 

AAP नेता आशुतोष ने लिखा- मोदी से देश परेशान है, लोग बोले- और आपसे पूरा ट्विटर!

आशुतोष ने अरविंद केजरीवाल के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरठ में मोदी की रैली में भीड़ को किसी भी चैनल ने नहीं दिखाया।’

आशुतोष के मोदी वाले ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने उनकी खिंचाई कर दी।

आम आदमी पार्टी नेता आशुतोष ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ‘मोदी से देश परेशान है।’ वह मीडिया चैनलों द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी को लाइव दिखाने पर भड़के हुए थे। इससे पहले उन्‍होंने ट्वीट कर कहा था, ”अमेरिका में प्रेस/टीवी ट्रम्प से लड़ रहें हैं, यहां मोदी को सब लाइव दिखाते हैं चाहे खबर हो या ना हो? वाह रे टीवी के संपादक? जाने क्या मजबूरी है” इसके अलावा आशुतोष ने अरविंद केजरीवाल के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरठ में मोदी की रैली में भीड़ को किसी भी चैनल ने नहीं दिखाया।’ उन्होंने केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि टीवी चैनल मोदी की रैली में भीड़ को नहीं दिखाते। केजरीवाल ने एक अन्य यूजर की ट्वीट की गई तस्वीरों को रीट्वीट किया था, जिसमें मोदी की रैली में खाली कुर्सियां नजर आ रही हैं। आशुतोष के मोदी वाले ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने उनकी खिंचाई कर दी।

आशुतोष के इस ट्वीट पर एक ट्रॉल अकाउंट ने लिखा, ”और तुझसे भगवान।” रमेश ने कहा, ”बेरोजगार इंसान का दिमाग काम नहीं करता अशुतोष वैसे तुम्हारा भी नहीं कर रहा ,इंतज़ार करो जवाब मिलेगा जैसे निकाय चुनाव में मिला।” लालू यादव के पैरोडी अकाउंट से ट्वीट किया गया, ”तुमसे पूरा ट्विटर परेशान है।” हार्दिक ने कहा कि ट्वीट्स देखकर लगता है कि पंजाब और गोवा में ‘आप’ हार रही है। उन्‍होंने कहा, ‘तुम्हारे और तुम्हारे गैंग के बिलबिलाते हुऐ ट्वीट प्रमाण है कि पंजाब और गोवा मे खूंटा गड़ने से पहले उखाड के फेंक दिया गया है।”

 देखें यूजर्स ने आशुतोष के ट्वीट पर क्‍या कहा: