ताज़ा खबर
 

नोटबंदी: AAP नेता आशुतोष ने मांगी लाइन में खड़े बीजेपी नेता की फोटो, जवाब में सामने आई ये तस्‍वीर

आशुतोष ने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें नोटबंदी के दौरान बीजेपी का कोई भी बड़ा नेता बैंक की लाइन में खड़ा नहीं दिखाई दिया।

AAP नेता आशुतोष की फाइल फोटो।

8 नवंबर को नोटबंदी के एक साल पूरे होने पर बीजेपी जहां काला धन विरोध दिवस मना रही है तो वहीं विपक्ष ने इसका विरोध करते हुए इसे काला दिवस कहा है। कांग्रेस और टीडीपी समेत 18 पार्टियां नोटबंदी के विरोध में देश भर में रैलियों के जरिए विरोध प्रदर्शन कर रही हैं तो वहीं आम आदमी पार्टी भी नटोबंदी की सालगिरह को ‘धोखा दिवस’ के रूप में मना रही है। आप नेता आशुतोष ने नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें नोटबंदी के दौरान बीजेपी का कोई भी बड़ा नेता बैंक की लाइन में खड़ा नहीं दिखाई दिया।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘एक साल से नोटबंदी के समय बैंक की लाइन में खड़े बीजेपी के एक बड़े नेता की फोटो खोज रहा हूं। अभी तक नहीं मिली। आपके पास हो तो भेजना।’ उनके इस ट्वीट के जवाब में लोगों ने बैंक की लाइन में खड़े कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की फोटो पोस्ट कर दी। लोगों ने राहुल की फोटो डालते वक्त यह भी कहा कि बीजेपी के पास इससे बड़ा स्टार नेता नहीं है।

 

वहीं किसी ने राहुल की फोटो डालते वक्त उन्हें बीजेपी का प्रवक्ता भी बताया, तो कुछ लोगों ने कहा कि ये कांग्रेस के नेता जरूर हैं, लेकिन बीजेपी के ब्रांड अम्बेसडर हैं। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने आप नेता पर ही पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें आम आदमी पार्टी का भी कोई नेता बैंक की लाइन में दिखाई नहीं दिया। वहीं कुछ लोगों ने आशुतोष से ही सवाल कर लिया कि क्या वो लाइन पर खड़े हुए थे या नहीं?

बता दें कि ठीक एक साल पहले 8 नवंबर 2016 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी लागू की थी, जिसके बाद 500 और हजार के पुराने नोट बैन कर दिए गए थे। मोदी सरकार इस फैसले को सफल बताते हुए बुधवार को काल धन विरोध दिवस मना रही है तो वहीं आप धोखा दिवस के रूप में इस दिन को मना रही है। आप का कहना है कि पीएम मोदी ने बिना सोचे-समझे नोटबंदी का फैसला लिया जिसने पूरे देश की अर्थव्यवस्था को तबाह करके रख दिया। वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘नोटबंदी एक त्रासदी है। पीएम मोदी द्वारा बिना सोचे-विचारे लिए गए फैसले के कारण जितने भी ईमानदार भारतीयों को परेशानी हुई, हम उनके साथ खड़े हैं।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App