ताज़ा खबर
 

बीजेपी के पाले में गए आप के पूर्व मंत्री संदीप कुमार, सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा राशन कार्ड

संदीप कुमार पर आरोप था कि उन्हों राशन कार्ड बनाने के नाम पर एक महिला का शोषण किया।

Author Updated: April 17, 2017 1:49 PM
तस्वीर @aapka_rk की वॉल से ली गई है।

दिल्‍ली के पूर्व मंत्री और आप नेता संदीप कुमार एमसीडी चुनावों में भाजपा के लिए प्रचार कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के दौरान वह घर-घर जाकर भाजपा के लिए वोट मांग रहे हैं। संदीप कुमार को आप ने सेक्‍स सीडी सामने आने के बाद पार्टी से निकाल दिया था। संदीप कुमार के भाजपा के पक्ष में प्रचार करने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर मजे लिये जा रहे हैं। लोग ट्विटर पर इतनी ज्यादा प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं कि #राशन_कार्ड_भाजपा_के_साथ का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। लोग इस हैश टैग के साथ भारतीय जनता पार्टी और संदीप कुमार की चुटकी ले रहे हैं। आपको बता दें संदीप कुमार पर आरोप था कि उन्हों राशन कार्ड बनाने के नाम पर एक महिला का शोषण किया। इस मामले में संदीप जेल भी गए थे।

Now every1 will have a RATION CARD for free. kabhi aao Haveli pe..Its disgusting. BJP wid Sandeep Kumar..#राशन_कार्ड_भाजपा_के_साथ

— Devesh Sharma (@devesh1802) April 17, 2017

संदीप कुमार के भाजपा के पाले में आने पर लोग लिख रहे हैं कि बीजेपी को एन डी तिवारी का जवान वर्जन मिल गया है। वहीं कुछ ने लिखा कि आप से सेक्स सीडी कांड के बाद निकाला गया मंत्री भाजपा में आकर पवित्र हुआ, भक्तगण बिल ढूंढ़ रहे हैं छिपने के लिए। @kapsology ट्विटर हैंडल ने लिखा कि बीजेपी वो मैगनेट है जो सारे राशनकार्ड वालों को अपनी तरफ खींच लेती है। ट्विटर ऐसे ही मजेदार ट्वीट्स से पटा पड़ा है।

जब संदीप कुमार की की सीडी सामने आई थी तब वे दिल्‍ली की सरकार में एससी/एसटी कल्‍याण और महिला एवं बाल कल्‍याण मंत्री थे। इसके सामने आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने उन्‍हें पद से हटा दिया था। वे आप सरकार के तीसरे मंत्री थे जिन्‍हें पद से हटा दिया गया था। उनसे पहले जीतेंद्र तोमर को फर्जी डिग्री और असीम अहमद खान को रिश्‍वत के मामले में पद से हटा दिया गया था। हाल ही में आप के लिए काफी मुश्किलें बढ़ी हैं। उसके एक विधायक वेदप्रकाश ने पार्टी से इस्‍तीफा दे दिया और विधायक पद भी छोड़ दिया। वे अब भाजपा के साथ हैं। कई अन्‍य विधायक भी पार्टी नेतृत्‍व के खिलाफ अंसतोष जाहिर कर रहे हैं।

उपचुनाव नतीजे: बीजेपी ने दिल्ली, असम, मध्य प्रदेश औऱ हिमाचल में जीत हासिल की, कर्नाटक में जीती कांग्रेस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सोनू निगम के ‘अज़ान’ वाले ट्वीट पर भिड़े ट्विटर यूजर्स, कुछ बोले- सही कहा, कुछ ने बताया गलत
2 स्मृति ईरानी ने शेयर किया वीडियो, कमेंट आया- केजरीवाल आपसे सबूत मांगेंगे और आप उनकी चाय में जहर डाल देंगी
3 मैं मुसलमान नहीं फिर भी मस्जिद की अजान से जगना पड़ता है, बंद हो ये गुंडागर्दी: सोनू निगम