ताज़ा खबर
 

शहादत के दिन शूटिंग पर AAP ने भी पीएम मोदी को घेरा, लोग भाजपा को सुना रहे भला-बुरा

Jammu and Kashmir Pulwama Awantipora Terror Attack Updates: कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि जिस दिन सीआरपीएफ के काफिले पर हमला हुआ और 40 जवान शहीद हो गए, उस दिन पीएम मोदी शूटिंग करवा रहे थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (Photo: REUTERS)

Jammu and Kashmir Pulwama Awantipora Terror Attack Updates: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बीते 14 फरवरी को सीआरपीएफ काफिले पर हुए हमले में करीब 40 जवान शहीद हो गए थे। हमले के करीब एक सप्ताह बाद कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने यह आरोप लगाया है कि जब पूरा देश शहीदों के लिए शोक मना रहा था, तब पीएम मोदी जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूटिंग कर रहे थे। सोशल मीडिया यूजर्स ने भी पीएम मोदी को खरी-खोटी सुनाई है। वहीं, कुछ यूजर्स ने पीएम मोदी का समर्थन भी किया है।

कांग्रेस ने कहा कि जब शहीदों के घर के चूल्हे बंद थे, तब उत्तराखंड के रामनगर स्थित गेस्ट हाउस में पीएम मोदी नाश्ते का मजा ले रहे थे। क्या दुनिया में ऐसा कोई प्रधानमंत्री है? कांग्रेस के बाद अब आम आदमी पार्टी ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, “तो क्या 40 जवानो की शहादत की ख़बर मिलने के बावजूद मोदी जी जिम कार्बेट पार्क में TV चैनल की शूटिंग कर रहे थे? क्या कोई प्रधानमंत्री संवेदनहीन हो सकता है? हमारे प्रधान सेवक इतने संवेदनहीन है की एक तरफ हमारे 45 जवान शहीद हो गए और उनको सूचना मिलने के बाद भी वो जिमकॉर्बेट में शूटिंग करा रहे थे।”

नेताओं के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने भी पीएम मोदी के उपर निशाना साधना शुरू कर दिया। @SirRavishTweets ने लिखा, “वह भी शामिल था बहारे ए वतन की लूट में, ‘फकीर’ बन के आया था लाखों के सूट में…।” @imrishim18 ने लिखा, “जब पूरा देश पुलवामा में हमारे शहीदों की शहादत के सदमे से जूझ रहा था तब पीएम मोदी जी रामनगर नैनीताल में कार्बेट नेशनल पार्क में अपने प्रचार वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।”

@RahulKu25455669 ने लिखा, “हमारा क्या, जब चाहेगा झोला उठाकर चला जाऊगा। सैनिक तो मरने के लिए ही होते हैं। इनके लिए क्या मैं अपनी शूटिंग खत्म थोड़ी ही कर दूंगा।”

वहीं, एक यूजर @pankajt99115025 ने पीएम मोदी का समर्थन करते हुए लिखा, “माननीय संजय जी, कम से कम इस संकट की घड़ी में तो राजनीति बंद कर दीजिए। प्रधानमंत्री जी अपना पूरा काम बड़ी होशियारी से कर रहे बिना राजनीति किए।”


@Ramesh18498367 लिखते हैं, “मोदी जी प्रधानमंत्री कम पुराने समय के राजा ज्यादा हैं। इसलिए वे पुलवामा जैसी अति छोटी घटना के लिए अपना मूड खराब नही करते। बस इसीलिए अपनी शूटिंग का मजा लेते रहे।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नितिन गडकरी बोले- अब पाकिस्तान नहीं जाने देंगे अपना पानी, जम्मू-कश्मीर के लोगों को देंगे
2 ये क्या!! 10 फीट लंबे अजगर से भिड़ गया घड़ियाल, वायरल हो रहा वीडियो
3 अब पाकिस्‍तान की ओर से साइबर अटैक? केंद्रीय मंत्री नकवी, छत्‍तीसगढ़ बीजेपी सहित 100 वेबसाइट हैक!