आप के आशुतोष ने शेयर की अंडों के साथ अपनी फोटो, लोगों ने कहा- राज्‍य सभा टिकट मिला नहीं, अब यही करेंगे

पूर्व पत्रकार की अंडे और ब्रेड वाली तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स केजरीवाल पर उनके तंज कसने वाले नजरिए के रूप में देख रहे हैं।

AAP leader ashutosh
आम आदमी पार्टी (AAP) नेता आशुतोष ने ये तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है।

आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और राज्य सभा की दौड़ से बाहर चुके पूर्व पत्रकार आशुतोष ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में उनके हाथ में अंडे और ब्रेड नजर आ रहे हैं। इसपर कई यूजर्स ने उनपर तंज भरे कमेंट किए हैं। कई ट्वीट्स में तंज कसते हुए लिखा गया है कि राज्य सभा का टिकट ना मिलने के बाद आशुतोष यही काम करेंगे। वहीं तस्वीर को शेयर कर आप नेता ने लिखा है, ‘ब्रेड और अंडे खरीदने के लिए इतनी ठंडी सर्दियों की सुबह बाहर जाना मजेदार नहीं है !! बहुत ठंड है। फ्रीजिंग !!!।

दरअसल पूर्व में माना जा रहा था कि राज्य सभा के लिए पार्टी आलाकमान कुमार विश्वास और आशुतोष के नाम की घोषणा कर सकता है। मगर बुधवार (3 जनवरी, 2017) दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जिन तीन नामों की घोषणा की उनमें दोनों ही नेताओं का नाम नहीं था। इसपर कुमार विश्वास ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर सच बोलने का इनाम देने का आरोप लगाया था जबकि इस मामले में आशुतोष अभी तक चुप्पी साधे हुए हैं!

लेकिन पूर्व पत्रकार की अंडे और ब्रेड वाली तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स केजरीवाल पर उनके तंज कसने वाले नजरिए के रूप में देख रहे हैं। एक कमेंट में लिखा गया है कि आमलेट नहीं बनाएंगे तो उनके मालिक नाराज हो जाएंगे। ट्विटर यूजर त्यागी लिखते हैं, ‘अब यही काम बचा है आपके लिए। अरविंद केजरीवाल तो कोई काम देंगे नहीं आपको। आप पार्टी की सिर्फ नजर उतारने के काम आते हैं। अभी और देखना केजरीवाल आपसे अपने घर के अंडे और ब्रेड भी मंगवाएंगे।’

वहीं अन्य कमेंट में लिखा गया, ‘सर आप उन लोगों का सोचो जो रोज नहातें हैं।’ कमेंट में इसी वाक्य को अंग्रेजी में भी लिखा गया है। एक यूजर लिखते हैं, ‘अरे भाई आप ब्रेड और अंडे ठंडे मौसम में इंतजाम करते रहे और गर्म कॉफी के साथ ऑमलेट कोई और खा गया। बोले तो भवरें ने खिलाया फूल, फूल को ले गया राजकुंवर। भंवरा बन गया फूल।’

देखें ट्वीट्स-

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।