ताज़ा खबर
 

AAP नेता आशुतोष ने ‘संघियों’ से पूछा छोटा सा सवाल, ये मिले जवाब

मालूम होता है कि आप नेता आशुतोष ने कथित तौर पर फिल्म से जुड़े लोगों को इस तरह की धमकी दिए जाने पर संघ और भाजपा की चुप्पी पर निशाना साधा है।

viral newsतस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

आम आदमी पार्टी (आप) नेता आशुतोष ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर एक ट्वीट के जरिए निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘ये चौंकाने वाली बात नहीं है कि RSS के बुद्धिजीवियों के साथ कुछ लोग RSS के प्रति झुकाव की वजह से ‘गर्दन काटने’ की धमकी पर चुप हैं। भाजपा और संघ हमेशा हिंसा का समर्थन करता है।’ आशुतोष ने आगे लिखा, ‘क्या ये भी वाणी की स्वतंत्रता है? एक छोटा सवाल हैं संघियों से?’

दरअसल आप नेता ने ये ट्वीट ऐसे समय में किया गया है जब पिछले कुछ दिनों से विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ के कलाकारों और इसके निर्माता-निर्देशक की जान लेने की धमकी दी जा रही है। मेरठ के एक राजपूत नेता ने संजय लीला भंसाली का सिर काटने वाले को पांच करोड़ रुपए का इनाम देने की बात कही गई थी। इससे पहले फिल्म का विरोध कर रही करणी सेना ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर हमले की धमकी दी थी। खबरों के अनुसार करणी सेना के अध्यक्ष लोकेंद्र नाथ ने कहा था कि हमें उकसाना जारी रखा तो हम दीपिका की नाक काट देंगे।

मालूम होता है कि आप नेता आशुतोष ने कथित तौर पर फिल्म से जुड़े लोगों को इस तरह की धमकी दिए जाने पर संघ और भाजपा की चुप्पी पर निशाना साधा है। ट्वीट के जवाब में कई यूजर्स ने रिट्वीट भी किए हैं। यहां देखें ट्वीट्स-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वीडियो: शराब के नशे में की छेड़छाड़, फिर एयरहोस्टेस के पैरों में गिरकर मांगी माफी
2 शशि थरूर के चिल्लर वाले ट्वीट पर मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने दिया करारा जवाब, जीता लोगों का दिल
3 पद्मावती: संजय लीला भंसाली पर भड़की एंकर, कहा- पसंदीदा एंकर्स को फ़िल्म दिखा सकते हैं तो करणी सेना को क्यों नहीं?
यह पढ़ा क्या?
X