scorecardresearch

Gujarat Election: AAP का वादा: गुजरात में सरकार बनी तो हर परिवार को मिलेंगे 30 हजार, 15 लाख का जिक्र कर मजा लेने लोग

Raghav Chadha : आप सांसद राघव चड्ढा ने गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) को लेकर कई तरह के वादे किये। जिसपर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए।

Gujarat Election: AAP का वादा: गुजरात में सरकार बनी तो हर परिवार को मिलेंगे 30 हजार, 15 लाख का जिक्र कर मजा लेने लोग
गुजरात चुनाव में प्रचार करते राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)।

गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) में पार्टियां जनता को लुभाने के लिए कई तरह के वादे कर रही हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने गुजरात (Gujarat) की जनता से वादा किया कि अगर यहां पर AAP की सरकार बनती है तो हर परिवार को 30 हजार रुपये प्रतिमाह का फायदा होगा। ‘आप’ के इस वादे पर सोशल मीडिया यूज़र्स (Social Media Users) 15 लाख का जिक्र मजा ले रहे हैं।

AAP के राघव चड्डा ने किया ऐसा वादा

गुजरात AAP के सह प्रभारी और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी (BJP) पर जमकर हमला बोला। इसके साथ उन्होंने गुजरात की जनता से कहा कि आज गुजरात के लोग इस महंगाई से बचना चाहते हैं तो उनके पास केवल एक ही उपाय है और वह है अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal), आम आदमी पार्टी और झाड़ू। इसके साथ उन्होंने वादा किया, “अगर गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो हम हर गुजराती परिवार को 30 हजार रुपये का फायदा होगा।”

पीएम मोदी (PM Modi) पर बोला हमला

राघव चड्ढा ने अपने वादे के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर भी खूब हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले गुजरात में बीजेपी को प्रचार करने की भी जरुरत है पड़ती थी लेकिन अब दिल्ली सीएम (Delhi CM) अरविन्द केजरीवाल की एंट्री के बाद पीएम मोदी को भी सभाएं करनी पड़ रहीं हैं। इसके साथ उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर कटाक्ष कर कि यहां पर कांग्रेस पार्टी दूर – दूर तक नजर नहीं आ रही है। यहां कांग्रेस के मतदाता इस बार आम आदमी पार्टी को वोट देंगे।

लोगों ने यूं लिए मजे

सुमन त्रिपाठी नाम की एक यूज़र ने कमेंट किया कि गुजराती होने का अलग फायदा होने वाला है, खैर ऐसे तो 15 लाख भी आने वाले थे। शुभम नाम के एक ट्विटर यूज़र ने चुटकी लेते हुए लिखा – चलो भैया अब गुजरात, यहां उत्तर प्रदेश में नहीं रहना है। निलय पटेल नाम के एक यूज़र द्वारा लिखा गया,”सपने देखने और दिखाने पर अभी भी GST नहीं लगा है।” अंकित नाम के एक यूज़र ने लिखा – 30 हजार रुपये? मतलब अगर किसी का 15000 रुपये महीने का खर्चा है तो उसके पास 15 हजार रुपये महीने बचत मिलेगी। इस हिसाब से गरीब लोग भी साल भर में लखपति बन जाएंगे, फिर तो कमाने की नो टेंशन बस पड़े रहो सत्येंद्र जैन की तरह? और 15 लाख की तरह यह भी झूठा वादा निकला तो?

विनय नाम के एक यूज़र ने लिखा कि मुफ़्त में मत दो कुछ, पैसा कमाने के बारे में बताओ। संदीप अग्रवाल नाम के एक यूज़र ने कमेंट किया कि चड्डा जी,इस हिसाब से तो हर दिल्ली वाले परिवार को, लाखों रुपए मिल चुके होंगे। जानकारी के लिये बता दें कि आम आदमी पार्टी के बयान पर कुछ लोगों ने कहा कि अगर राघव चड्ढा 30 हजार रुपये हर महीने बचने की बात की है तो उसमें क्या बुराई है?

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 25-11-2022 at 11:35:40 am
अपडेट