ताज़ा खबर
 

‘जब पीएम ही बिहारियों के डीएनए पर सवाल उठाए तो गृहमंत्री क्यों ना लांछन लगाए’, नित्यानंद राय के बयान पर कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना

Bihar Election: कांग्रेस प्रवक्ता ने ये भी कहा कि बिहार चुनाव में भाजपा और जदयू की हालत देखिये कि नीतीश कुमार सुशांत सिंह राजपूत के कंधे पर चुनावी बंदूक रख रहे हैं और नित्यानंद राय आतंकियों के।

Author October 15, 2020 2:00 PM
Bihar Election 2020, Anjana Om Kashyap, PM Modi, Nityanand RaiAaj Tak Debate Show में कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा।

Aaj Tak Debate Show: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होना है। 10 नवंबर को नतीजे आएंगे तो पता चल जाएगा कि सूबे की सत्ता पर कौन काबिज होगा। फिलहाल वोटिंग से पहले नेताओं के जुबानी तीर चलने शुरू हो गए हैं। इन्हीं सबके बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के एक बयान पर राजनीति गरम है।

नित्यानंद राय ने एक चुनावी सभा में बयान दिया है कि अगर बिहार में लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) जीत गई तो जिन आतंकियों से हम कश्मीर में निपट रहे हैं वो सब बिहार में पनपने लगेंगे। नित्यानंद राय के इस बयान पर हिंदी न्यूज चैनल आज तक पर एक लाइव डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी को जमकर खरी-खोटी भी सुनाई और चुटकी भी ली।

नित्यानंद के बयान पर आधारित आज तक के डिबेट शो में तमाम पैनलिस्ट्स के साथ ही बीजेपी की तरफ से वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन मौजूद थे तो वहीं कांग्रेस की तरफ से पार्टी प्रवक्ता रागिनी नायक ने मोर्चा संभाला था। रागिनी नायक ने नित्यानंद राय के बयान का बचाव कर रहे शाहनवाज हुसैन से तीखी बहस की।

रागिनी नायक ने कहा कि जब देश के प्रधानमंत्री ही बिहारियों के DNA में खराबी बता सकते हैं, तो क्या आश्चर्य है कि उनके गृह राज्यमंत्री बिहारियों पर आतंकवाद का लांछन लगाऐं। बता दें कि पिछले चुनाव में पीएम द्वारा नीतीश कुमार के डीएनए पर कमेंट को लेकर काफी हंगामा बरपा था।

रागिनी नायक ने कहा कि इससे पहले भी बीजेपी की तरफ से लोग पिछले चुनाव में ये कह चुके हैं कि बिहार में राजद जीती तो पाकिस्तान में पटाखे बजेंगे। रागिनी ने कहा कि उस बयान के बाद बीजेपी को बिहारियों ने सबक सिखाया लेकिन शायद नित्यानंद ने कोई सबक नहीं लिया।

 

कांग्रेस प्रवक्ता ने ये भी कहा कि बिहार चुनाव में भाजपा और जदयू की हालत देखिये कि नीतीश कुमार सुशांत सिंह राजपूत के कंधे पर चुनावी बंदूक रख रहे हैं और नित्यानंद राय आतंकियों के। देखें डिबेट का वीडियो:

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘भारत में लगा दो इस्लामिक कानून, रुक जाएंगी रेप की घटनाएं..’, लाइव डिबेट में ऐसे तर्क देने लगे मौलाना
2 ‘नीतीश कुमार को नोबेल प्राइज़ मिलना चाहिए और सुशील मोदी को यूएन का महासचिव बना देना चाहिए..’, पत्रकार रवीश कुमार का तंज
3 ‘अर्णब गोस्वामी का नाम आते ही बाकी गोदी मीडिया ऐसे एकजुट हो गया जैसे..’, Republic TV के फेक TRP केस पर रवीश कुमार ने यूं किया रिएक्ट
ये पढ़ा क्या?
X