ताज़ा खबर
 

‘हैवानियत का भी तमाशा बना दिया..’, हैदराबाद रेप केस को रिक्रिएट कर ट्रोल हुआ न्यूज चैनल और उसकी एंकर

लोग लिखने लगे कि ये लोग टीआरपी के चक्कर में इतने अंधे हो गए हैं कि इन्हें यह भी नहीं सूझ रहा कि जब इस वीडियो को पीड़िता के परिवार वाले देखेंगे तो उन पर क्या गुजरेगी।

Author Updated: December 5, 2019 12:24 PM
मशहूर हिंदी न्यूज चैनल हैदराबाद रेप केस को रिक्रिएट कर ट्रोल हो रहा है।

सोशल मीडिया में एक हिंदी न्यूज चैनल और उसकी एंकर को ट्रोल किया जा रहा है। ट्रोल करने वाले लिख रहे हैं कि टीआरपी के लिए और कितना गिरोगे। दरअसल इस चैनल की एंकर हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर केस की ग्राउंड रिपोर्ट के लिए हैदराबाद पहुंची थीं। यहां पहुंचकर वह मौका-ए-वारदात की तमाम जगहों पर जाती हैं और घटना को रिक्रिएट करने की कोशिश करती हैं। वह चैनल के कैमरे के ज़रिए ये बताती हैं कि दरिंदों ने किस तरह से उस वीभत्स रेप औऱ मर्डर केस को अंजाम दिया।

चैनल ने बकायदा इस पूरे रिक्रिएशन को ऑनएयर किया और अपने ट्विटर हैंडल पर भी वीडियो को शेयर किया। ट्विटर पर वीडियो आते ही लोग उसपर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। लोग लिखने लगे कि ये लोग टीआरपी के चक्कर में इतने अंधे हो गए हैं कि इन्हें यह भी नहीं सूझ रहा कि जब इस वीडियो को पीड़िता के परिवार वाले देखेंगे तो उन पर क्या गुजरेगी।

लोगों ने लिखा कि जब किसी के घर में कोई हादसा होता है तो वो उसे याद नहीं करना चाहते, वो यादें उन्हें तकलीफ़ देती हैं। ऐसे में ये वीडियो देख कैसा लगेगा उन्हें। @metooindia नाम के वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से लिखा गया- आप क्यों अपराध को फिर से बना रहे हैं? यह घृणित है और बलात्कार पीड़ितों के लिए ट्रिगर करने वाला है।

@hindiplz नाम के अकाउंट से लिखा गया- टीआरपी के लिए और कितना गिरोगे। नाटकीय रूपांतरण करते एकबार भी किसी का दिल नहीं कचोटा की उसके मां बाप पे क्या गुजरेगी।

@drshubhammishr2 ने लिखा- नीचता और निर्लझता की पराकाष्ठा छू रही है इनकी पत्तलकारिता! हैवानियत की घटना का नाट्य रूपांतरण पेश करके इस महिला पत्तलकार ने पीड़िता के प्रति अपनी संवेदनहीनता को प्रकट किया है। बेहद शर्मनाक।

@Drmohdkhalid1 ने लिखा- इस घटिया पत्रकारिता से क्या हासिल हो रहा है आपको? इतनी असंवेदनशील कोई महिला कैसे हो सकती है? ये क्या और किसको दिखा रही हैं आप #shameonyou.

@_CrocusBlossom ने लिखा- हैवानियत का भी तमाशा बना दिया। गिरने की हद नहीं तुम्हारी।

@sanjeevinsaa ने लिखा- किसी मासूम के बलात्कार पर ये नाटक, ये घटिया रिपोर्टिंग, शर्म नाम की चीज़ बची नही है।

इसी तरह के कमेंट करते हुए तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस चैनल और उसकी एंकर को ट्रोल कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तीसरी मंजिल से गिरा मासूम, लोगों ने नीचे कर लिया कैच; VIDEO में देखें कैसे बची जान
2 TV डिबेट में तीखी बहस, अलका लांबा बोलीं- ‘शर्म करो..पत्रकारिता छोड़ कोई दूसरा रोजगार खोज लो’, एंकर ने दिया ये जवाब
3 ‘राजा बोला रात है, मंत्री बोला रात’, राहुल बजाज के बाद उद्योगपति हर्ष गोयनका ने साधा निशाना
ये पढ़ा क्या?
X