रागिनी नायक ने गाना गाकर BJP नेताओं पर कसा तंज तो अंजना बोलीं- बेगानी शादी में दीवाना; मिला यह जवाब

रागिनी नायक (Ragini Nayak) ने एक टीवी डिबेट (TV Debate) के दौरान यूपी चुनाव (UP Elections) को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) पर एक गाने के जरिए तंज कसा।

Amit Shah Modi Photo, Amit Shah Modi Latest Photo
Prime Minister Narendra Modi with Union Home Minister Amit Shah. (Express File Photo)

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले तीन मंत्री व कई विधायकों ने बीजेपी को अलविदा कह दिया। इन्हीं तमाम विषयों को लेकर आज तक न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘हल्ला बोल’ में डिबेट हो रही थी। जिसमें प्रवक्ता रागिनी नायक ने एक गाना सुना कर केंद्रीय मंत्री अमित शाह पर तंज कसा तो एंकर अंजना ओम कश्यप ने कहा कि बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना क्यों है? कांग्रेस प्रवक्ता ने इसका जवाब दिया।

दरअसल इस डिबेट में एंकर ने रागिनी नायक से पूछा, ” बीजेपी के कई नेता पलायन कर रहे हैं। क्या इस लड़ाई में कांग्रेस है?” इसके जवाब में रागिनी ने कहा – जैसे डूबते को तिनके का सहारा होता है वैसे ही बीजेपी को धर्म का सहारा है। इनके नेता केवल उत्तर प्रदेश से ही नहीं बल्कि कई और प्रदेशों में भी पलायन कर रहे हैं।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रागिनी ने कहा, ” जिस तरह से इनके नेता पार्टी छोड़ रहे हैं। उस हिसाब से मुझे लगता है कि पिछले 3 दिनों से पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह जिन्हें तथाकथित चाणक्य कहा जाता है… जरूर बैठ कर या गाना गा रहे होंगे.. जाने कहां मेरा लीडर गया जी.. अभी – अभी इधर था किधर गया जी.. भाजपा में रहते हारने से डर गया जी.. डूबते जहाज से उतर गया जी।”

रागिनी नायक ने आगे यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर तंज कसते हुए कहा – उनकी हालत तो इतनी खराब है कि नेता उनका फोन भी नहीं उठा रहे हैं। एक तरफ ट्विटर पर पत्राचार कर रहे हैं और दूसरी तरफ अपने सिक्के को ही खोटा बता रहे हैं। उनके इस गाने पर एंकर ने कहा – ये तो बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना.. यूपी में तो कांग्रेस की ओर कोई देख भी नहीं रहा है। सारे नेता अखिलेश के साथ जा रहे हैं?

इसके जवाब में रागिनी नायक ने कहा – पिछले 30 साल से कांग्रेस यूपी की सत्ता में नहीं है लेकिन हमने एक नया आगाज किया। कांग्रेस महिलाओं और युवाओं की बात कर रही है। उन्होंने आगे एक कविता के जरिए प्रियंका गांधी की तारीफ करते हुए कहा, ” वर्षों यूपी में घूम – घूम, बाधा-विघ्नों को चूम-चूम, सह धूप-घाम, पानी-पत्थर, प्रियंका और कांग्रेस आई कुछ और निखर। सौभाग्य न सब दिन सोता है, देखें, आगे क्या होता है।”

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।