आपने कौन से नियम के तहत ज्योतिरादित्य सिंधिया को बनाया मंत्री? अंजना के इस सवाल पर BJP प्रवक्ता ने दिया यह जवाब

सुधांशु त्रिवेदी ने कोरोना काल में हुई मृत्यु को लेकर कांग्रेस द्वारा उठाए जा रहे सवाल पर कहा कि सबसे ज्यादा मृत्यु केरल और महाराष्ट्र में हुई है। वहां की सरकार सत्यापित आंकड़ा दे तो हमसे सवाल पूछा जाए।

Jyotiraditya scindia, Scindia Photo
आपने कौन से नियम के तहत ज्योतिरादित्य सिंधिया को बनाया मंत्री? अंजना के इस सवाल पर BJP प्रवक्ता ने दिया यह जवाब (फोटो सोर्स – पीटीआई)

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया नरेंद्र मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं। उनको लेकर ‘आज तक’ न्यूज़ चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप ने लाइव डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी से पूछा कि कौन से नियम के तहत BJP ने उन्हें मंत्री बनाया। एंकर के इस सवाल के दौरान कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ मुस्कुराते हुए दिखाई दिए।

सुधांशु त्रिवेदी ने जवाब दिया – ज्योतिरादित्य सिंधिया राजनीति में हमारे द्वारा स्थापित हुई है क्या? इस पर एंकर ने कहा कि फिर भी आपने उन्हें पुरस्कार दे दिया? त्रिवेदी ने कहा कि हमने उन्हें योग्यता के अनुसार पद दिया है लेकिन कांग्रेस ने किस हिसाब से उन्हें प्रदेश का अध्यक्ष बनाया था। त्रिवेदी ने अपनी बात को बढ़ाते हुए कहा कि बीजेपी के अध्यक्ष बदलते रहते हैं, कोई बता सकता है कि 10 साल बाद भाजपा का अध्यक्ष कौन होगा?

उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा, ” 2000 से लेकर 2021 तक सोनिया गांधी और राहुल गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष रहे। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि जब तक कांग्रेस पार्टी रहेगी तब तक गांधी परिवार का व्यक्ति ही कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष रहेगा। यह होता है परिवारवाद।” बीजेपी प्रवक्ता ने छत्तीसगढ़ के किसानों को लेकर कहा कि इनके राज में किसानों को इंसाफ नहीं मिल रहा है। इन्होंने किसानों के कर्ज माफी की बात कही थी जो कि नहीं पूरी की।

70 साल की तुलना में 7 साल में बने ज्यादा हवाई अड्डे – कुशीनगर में बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस ने किया पलटवार

सुधांशु त्रिवेदी ने कोरोना काल में हुई मृत्यु को लेकर कांग्रेस द्वारा उठाए जा रहे सवाल पर कहा कि सबसे ज्यादा मृत्यु केरल और महाराष्ट्र में हुई है। वहां की सरकार सत्यापित आंकड़ा दे तो हमसे सवाल पूछा जाए। इसके जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा – मुझे इस बात का अफसोस हुआ आज आप टीवी पर बैठकर महाराजा जी को मंत्री बनाने को लेकर डिफेंड कर रहे हैं।

गौरव वल्लभ ने सुधांशु त्रिवेदी पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे लगता है कि आपने भारतीय जनता पार्टी की उनसे ( ज्योतिरादित्य सिंधिया) ज्यादा सेवा की है। आपमें से ज्यादा योग्यता होते हुए भी आपको उनका पक्ष लेना पड़ रहा है। बीजेपी आपको मंत्री क्यों नहीं बना देती है? आपने अपनी विचारधारा के लिए उनसे ज्यादा संघर्ष किया है। जानकारी के लिए बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लगभग डेढ़ साल पहले कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर ली थी।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट