scorecardresearch

कवरेज नहीं होगा तो क्या होगा – लाइव से अनजान रिपोर्टर ने कही यह बात, BJP नेता ने शेयर किया वीडियो तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

तेजिंदर सिंह बग्गा द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

कवरेज नहीं होगा तो क्या होगा – लाइव से अनजान रिपोर्टर ने कही यह बात, BJP नेता ने शेयर किया वीडियो तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स
रिपोर्टर सोनिया गांधी के विषय पर जानकारी दे रही थी। (Photo Source – PTI)

नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लांड्रिंग केस में कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से आज प्रवर्तन निदेशालय ने पूछताछ की। इस दौरान इस खबर को कवर करने के लिए तमाम मीडिया चैनल लगे हुए हैं। जो अपने दर्शकों तक खबरें पहुंचा रहे हैं। इस बीच आज तक न्यूज़ चैनल के रिपोर्टर मौसमी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

वायरल वीडियो में क्या है?

इस वीडियो में लाइव से अनजान रिपोर्टर मौसमी सिंह किसी से कह रही हैं कि कवरेज नहीं होगा तो क्या होगा। इसके बाद बात चिल्लाते हुए किसी से लाइव व्यू लाइव व्यू कहती हैं। जिसके बाद स्टूडियो में बैठीं एंकर अंजना ओम कश्यप उनको बताती हैं कि वह इस समय टीवी पर लाइव हैं। इस वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

बीजेपी नेता ने शेयर किया वीडियो

बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा कि मौसमी सिंह भूल गईं थी कि वह टीवी पर लाइव हैं। अरे कवरेज नहीं होगा तो क्या फायदा? बीजेपी नेता द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर कुछ लोग हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि रिपोर्टिंग करने की इतनी भी जल्दी क्या है? सबको पता है कि सोनिया गांधी गिरफ्तार नहीं होने वाली हैं।

लोगों के रिएक्शन

अभिनव शुक्ला नाम के ट्विटर यूजर में हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट किया कि अरे भाई गजब की कवरेज कर रही हैं। खैर गलतियां तो हर किसी से होती हैं। मैडम भी भूल गईं होंगी। दिनेश कुमार मौर्य नाम के ट्विटर यूजर ने पूछा – अरे कवरेज नहीं होगा तो क्या भारत देश नहीं आगे बढ़ेगा? गोविंदा नाम के टि्वटर यूज़र ने कमेंट किया की नौटंकी का दूसरा नाम कांग्रेस ही हो गया है।

सोनिया गांधी की ED से पूछताछ पूरी

2 घंटे की पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने सोनिया गांधी को छुट्टी दे दी है। उन्हें 25 जुलाई को दोबारा बुलाया गया है। ईडी द्वारा हो रही पूछताछ के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने देश भर में विरोध प्रदर्शन किया है। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि सरकार विपक्ष के नेताओं को ED से डरा रही है। गौरतलब है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से पहले ही पूछताछ हो चुकी है।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट