scorecardresearch

महंगाई के मुद्दे को लेकर सड़कों पर आंदोलन क्यों नहीं कर रही है अखिलेश यादव की पार्टी? इस सवाल पर जानिए ओपी राजभर का जवाब

SBSP अध्यक्ष ने ज्ञानवापी मस्जिद के विषय पर पूछे गए एक सवाल पर भड़कते हुए बीजेपी पर निशाना साधा।

OP Rajbhar| OP Rajbhar Akhilesh yadav| Akhilesh Yadav Photo|
SBSP अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Photo Source – Social Media)

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) पर अक्सर ही तीखा प्रहार करते नजर आते हैं। ज्ञानवापी मस्जिद (Gyanvapi Mosque) के विषय पर बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उनसे महंगाई को लेकर पूछा गया कि समाजवादी पार्टी को लेकर सड़कों पर आंदोलन क्यों नहीं करती? जिसका उन्होंने जवाब दिया।

दरअसल, ओपी राजभर एक निजी समाचार चैनल से बातचीत कर रहे थे। ज्ञानवापी मस्जिद पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने बीजेपी पर भड़कते हुए कहा कि यह केवल हिंदू मुसलमान की राजनीति करती है। महंगाई और रोजगार को लेकर तीखा प्रहार करते हुए ओपी राजभर ने कहा कि इनको इस मुद्दे से कोई लेना देना नहीं है।

उन्होंने आरोप लगाया कि बेरोजगारी और प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था से जनता का ध्यान भटकाने के लिए बीजेपी ज्ञानवापी जैसे मुद्दे लेकर आ रहे है। ओपी राजभर ने बीजेपी पर भड़कते हुए कहा कि इनके चिल्लाने से किसी की आस्था कम और ज्यादा नहीं हो जाएगी। उन्होंने योगी आदित्यनाथ सरकार से सवाल किया कि क्या ज्ञानवापी मस्जिद का मुद्दा उठाने से पिछड़े दलित – हिंदू परिवारों के बच्चे नौकरी पा जाएंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि जनता की लड़ाई से बीजेपी वालों का कोई वास्ता नहीं है, यह केवल हिंदू मुसलमान की लड़ाई लड़ते हैं। योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्रियों से हाल में हुई मुलाकात पर ओपी राजभर ने कहा कि प्रदेश में जनता के काम के लिए मंत्रियों से ही मुलाकात करनी पड़ेगी। वहीं उन्होंने बीजेपी में जाने की अटकलों से इनकार करते हुए कहा कि यह सब केवल अफवाह फैलाई जा रही है।

इस दौरान रिपोर्टर न्यूज़ से सवाल किया कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे को लेकर मुख्य रूप से बोलते रहते हैं लेकिन वह अपनी पार्टी के साथ महंगाई को लेकर सड़कों पर धरना प्रदर्शन क्यों नहीं कर रहे हैं? ओपी राजभर ने जवाब में कहा, ‘अभी सरकार को मौका दिया जा रहा है, जिस दिन महंगाई थोड़ी और बढ़ेगी, हम सरकार के खिलाफ सड़कों पर आ जाएंगे।’

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट