scorecardresearch

नूपुर शर्मा के बयान से भड़क कर गर्दन काटी लेकिन नंबर प्लेट किस के बयान से भड़क कर खरीदा था – पत्रकार श्वेता सिंह ने किया यह सवाल, यूजर्स ने दिये ऐसे जवाब

नूपुर शर्मा को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने सख्त टिप्पणी की तो विपक्षी दल केंद्र सरकार पर हमलावर हो गए।

Nupur Sharma| Nupur Sharma Photo| Nupur Sharma Latest Photo|
नूपूर शर्मा (फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट द्वारा फटकार लगाई गई है। सुप्रीम कोर्ट ने उदयपुर की घटना के लिए नूपुर शर्मा को ही जिम्मेदार ठहराया। सुप्रीम कोर्ट द्वारा नूपुर शर्मा को लेकर की गई टिप्पणी के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। इसी क्रम में आज तक न्यूज़ चैनल की पत्रकार श्वेता सिंह ने भी कमेंट किया।

श्वेता सिंह का कमेंट : पत्रकार श्वेता सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कमेंट किया कि मान लिया कि नूपुर के बयान से भड़क कर उदयपुर में गर्दन काटी, पर 2611 नंबर प्लेट किसके बयान से भड़क कर खरीदा था? जानकारी के लिए बता दें कि उदयपुर में कन्हैयालाल मर्डर केस में पुलिस ने इसे सोची समझी साजिश बताया है। वहीं इस बात का भी खुलासा हुआ है कि आरोपी के बाइक का नंबर 2611 था। इस विषय को गंभीरता से लेते हुए जांच एजेंसी जानकारी जुटाने में लगी हैं।

यूजर्स के रिएक्शन : इब्राहिम नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया कि आरोपी बीजेपी से संबंध रखता है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि जिसे आप 2611 का तार जोड़ रहे हैं, उसका सीधा संबंध बीजेपी के साथ है। सीमा नाम की एक यूजर लिखती हैं – यह विषय तो जांच एजेंसियों को पता करना है, आप लोग पहले से ही सब कुछ बताने लग जाते हैं।

विश्वास नाम की एक यूजर ने लिखा कि मैडम 26 नंबर दिया किसने? ये बता दीजिए कि वह किस पार्टी का कार्यकर्ता है। कुलदीप यादव ने लिखा – मीडिया वाले तो आरोपियों का कनेक्शन पाकिस्तान से खोज रहे थे लेकिन कन्हैया लाल का कातिल भाजपा का कार्यकर्ता निकल गया। एक अन्य सोशल मीडिया यूज़र ने सवाल किया, ‘ क्या राजस्थान में 2611 नंबर बैन है?’ कांग्रेस नेता अनिल यादव ने कमेंट किया कि जब आतंकी भाजपा का कार्यकर्ता साबित हो गया है तो सवाल ये नहीं होना चाहिए कि किसने किसको भड़काया। बल्कि ये होना चाहिए कि किसने किसको आदेश दिया।

सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को लेकर की यह टिप्पणी : एक टीवी चैनल के दौरान पैगंबर मोहम्मद को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद पूरे देश में हिंसक प्रदर्शन किए गए। इसी को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि देश में जो कुछ भी हो रहा है, उसके लिए केवल नूपुर शर्मा जिम्मेदार हैं। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा कि नूपुर शर्मा को पूरे देश के सामने माफी मांगनी चाहिए।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X