scorecardresearch

AIMIM प्रवक्ता बोले – जैसे मोबाइल पर स्क्रीन गार्ड लगाते हो वैसे ही हमारी बहनें भी हिजाब.., भड़क गईं अंजना ओम कश्यप

हिजाब के विषय पर हो रही इस डिबेट के दौरान एंकर ने वारिस पठान Waris Pathan) से सवाल पूछा तो उन्होंने उसका जवाब दिया।

AIMIM प्रवक्ता बोले – जैसे मोबाइल पर स्क्रीन गार्ड लगाते हो वैसे ही हमारी बहनें भी हिजाब.., भड़क गईं अंजना ओम कश्यप
AIMIM प्रवक्ता वारिस पठान (फाइल फोटो – सोशल मीडिया)

कर्नाटक में उठे हिजाब विवाद को लेकर राजनैतिक पार्टियां एक-दूसरे पर हमला करने में जुटी हुई हैं। इसी मुद्दे को लेकर एक समाचार चैनल पर डिबेट हो रही थी। जिसमें एंकर ने एएमआईएम प्रवक्ता वारिस पठान से एक सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि जिस तरह से मोबाइल पर स्क्रीन गार्ड लगाया जाता है उसी तरह हमारी बहनें नकाब..। उनकी इस बात पर एंकर अंजना ओम कश्यप भड़क गईं।

दरअसल यह डिबेट ‘आज तक’ न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम ‘हल्ला बोल’ में हो रही थी। इस दौरान एंकर में वारिस पठान से पूछा कि क्या हिजाब पहनने से इंकलाब आएगा? वारिस पठान ने इसके जवाब में कहा कि कोई हिजाब पहने या न पहने वह उसकी पसंद है। जो लड़कियां हिजाब पहनना चाहती हैं। उन्हें क्यों रोका जा रहा है। यह किसी को थोपा नहीं जाता है।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए वारिस पठान ने बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन से कहा कि आप अपने मोबाइल पर स्क्रीन गार्ड क्यों लगाते हो? उसे संभालने और बचाने के लिए ही तो लगाते हो ना। इसी तरह हमारी बहनें भी हिजाब और नकाब अपने चेहरे पर लगाती हैं। अपने चेहरे को बचाने की कोशिश करती हैं। इस सवाल पर अंजना ओम कश्यप ने भड़कते हुए कहा कि क्या फिजूल की बातें कर रहें हैं। मोबाइल और औरत को आपने बराबर बता दिया।

वारिस पठान अपनी बात कहने लगे तो अंजना ने उन्हें रोकते हुए कहा कि प्लीज मिस्टर पठान.. इस तरह की बात मत करिए। इस पर वारिस पठान ने कहा कि बीजेपी वालों का बहुत हो गया है। सब कुछ इनके हिसाब से होगा। एंकर ने उनसे सख्त लहजे में पूछा कि अगर मोबाइल को स्क्रीन गार्ड चाहिए तो आपने क्यों नहीं लगा रखा है? आप भी लगाकर घूमिये। इस पर पठान ने चिल्लाते हुए कहा कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी भगवा पहन कर विधानसभा जाते हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया : नवीन तिवारी नाम के एक यूजर ने लिखा कि ओवैसी के प्रवक्ता भी अजीबो गरीब बयान देते हैं। विप्रा श्रीवास्तव नाम की एक यूजर लिखती हैं कि गजब के प्रवक्ता है भाई। मोबाइल और महिला को एक साथ कंपेयर करने लगे। प्रमोद कुमार सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि क्या बकवास है। मतलब कुछ भी?

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 15-02-2022 at 05:20:50 pm
अपडेट