scorecardresearch

पहले योगी आदित्यनाथ के अयोध्या से लड़ने के फायदे बताए फिर गोरखपुर से भी वही गिनाए, वायरल वीडियो पर ट्रोल हो रहीं न्यूज एंकर

एंकर चित्रा त्रिपाठी (Anchor Chitra Tripathi) के वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर कई तरह की प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

Yogi Adityanath, UP election 2022
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ(फोटो सोर्स: @myogiadityanath)।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी चर्चा गर्म है। ऐसे में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर आज तक न्यूज़ चैनल की एंकर चित्रा त्रिपाठी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एंकर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के अयोध्या लड़ने से जो फायदे बता रही हैं, वही गोरखपुर से भी लड़ने पर भी गिना रही हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उनको ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल एंकर अपनी एक डिबेट के दौरान कह रही हैं, ” अगर योगी आदित्यनाथ अयोध्या से चुनाव लड़ते हैं तो इसका असर केवल अयोध्या पर ही नहीं बल्कि तमाम समूचे पूर्वांचल पर भी पड़ेगा, ढाई से 3 घंटे में आप कार से गोरखपुर से अयोध्या पहुंच जाएंगे और इतने ही घंटे में आप लखनऊ से अयोध्या पहुंच जाएंगे। “

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए वह कहती हैं कि बगल में अमेठी की भी सीट है तो इसे समाजवादी पार्टी हल्के में लेने की कोशिश न करे। बीजेपी की पहली लिस्ट सामने आने के बाद एंकर यही फायदे सीएम योगी के गोरखपुर से चुनाव लड़ने को लेकर बताने लगती हैं। सपा नेता राजीव राय ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा कि पूरी ईमानदारी के साथ, ईमानदार पत्रकारिता।

इस वीडियो को शेयर कर आम टि्वटर यूजर भी एंकर पर तंज कसते नजर आ रहे हैं। अनिरुद्ध सिंह नाम के एक टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि ढाई से 3 घंटे में गोरखपुर से बिंजिंग भी पहुंचा जा सकता है प्लेन से, तो चीन जरूर घबराया होगा इस वक्त, कब्जा छोड़ना होगा अगर महाराज जीत गए। रणविजय सिंह नाम के एक टि्वटर हैंडल से कमेंट किया गया कि चित भी मेरी, पट भी मेरी।

संदीप सिंह नाम के एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया – वाह क्या सीन है..। तान्या यादव नाम की एक टि्वटर यूजर लिखती हैं – इनके पास लॉजिक नहीं, भक्त लॉजिक है। ज्ञान प्रकाश नाम के एक ट्विटर यूजर लिखते हैं, ” मतलब कंपास कुछ इधर भी घूमाएं सुई उत्तर की दिशा ही बताएगी। जानकारी के लिए बता दें कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहर से चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि सीएम योगी अयोध्या या मथुरा से चुनाव लड़ सकते हैं।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट