जावेद अख्तर और नसरुद्दीन शाह का नाम ले एंकर ने असदुद्दीन ओवैसी से पूछा सवाल, AIMIM प्रमुख बोले – इन सो कॉल्ड फिल्म स्टार से मुझे मतलब नहीं

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि तालिबानियों को अपनी एंबेसी में बुलाकर पता नहीं आपने कबाब खिलाया या बिरयानी खिलाई या बिस्कुट खिलाया। आपने तो उनसे बात की है।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (फोटो सोर्स – पीटीआई)

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी 3 दिनों के दौरे पर उत्तर प्रदेश पहुंचे हैं। उन्होंने अपने दौरे की शुरुआत अयोध्या से की है। उन्होंने अयोध्या में मीडिया से बात करते हुए बीजेपी, सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला है। AIMIM प्रमुख से एक इंटरव्यू के दौरान जब जावेद अख्तर और नसरुद्दीन शाह को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सो कॉल्ड फिल्म स्टार से मुझे मतलब नहीं है।

आज तक न्यूज़ चैनल पर एक इंटरव्यू के दौरान एंकर अंजना ओम कश्यप ने असदुद्दीन ओवैसी से तालिबान के मुद्दे पर सवाल पूछा कि एक तरफ नसरुद्दीन शाह है जो कहते हैं कि तालिबान के कब्जे पर जो मुस्लिम जश्न मना रहे हैं वो ठीक नहीं है, क्योंकि हमें भारत में स्वतंत्रता है। जबकि तालिबान के लोग मध्ययुगी सोच वाले हैं। दूसरी तरफ जावेद अख्तर जैसे लोग हैं जिनके बयान को लेकर बवाल है है। आप कहां पर खड़े हैं?

इसके जवाब में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भारत के मुसलमान को मतलब ही नहीं है कि अफगानिस्तान कहां है? ओवैसी ने एंकर के सवालों का जवाब नहीं देकर हाल फिलहाल में मुसलमानों के साथ हुई मारपीट पर बात करने लगे। जिसमें उन्होंने कानपुर में ऑटो चालक के साथ हुई मारपीट का जिक्र करते हुए कहा कि यूपी में मुसलमान सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक तालिबान की बात है तो इस पर हम बीजेपी से सवाल पूछते हैं कि अगर तालिबान आतंकी संगठन है तो इनकी सरकार बताए।

योगी आदित्यनाथ और नरेंद्र मोदी को चैलेंज करते हुए कहा कि ये लोग डिक्लेअर करें। उन्होंने कहा कि तालिबानियों को अपनी एंबेसी में बुलाकर पता नहीं आपने कबाब खिलाया या बिरयानी खिलाई या बिस्कुट खिलाया। आपने तो उनसे बात की है। उनके जवाब पर एंकर ने सवाल पूछा कि आपकी नजर में तालिबान क्या है? जिसपर ओवैसी ने कहा कि जुल्म करने वाला इंसान नहीं हो सकता है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ओवैसी जावेद अख्तर और नसरुद्दीन शाह की बात पर कहते हैं कि जो भी लोग ऐसा बयान देते हैं आप उनसे सवाल कीजिए। मुझे इन सो कॉल्ड फिल्म स्टार से कोई मतलब नहीं है। ये अपनी दुनिया में क्या कहते हैं… आज मुसलमानों को सबसे बड़ा खतरा मॉब लिंचिंग से है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट