ताज़ा खबर
 

TV डिबेट में तीखी बहस, अलका लांबा बोलीं- ‘शर्म करो..पत्रकारिता छोड़ कोई दूसरा रोजगार खोज लो’, एंकर ने दिया ये जवाब

Anjana Om Kashyap-Alka Lamba: आज तक (Aaj Tak) टीवी चैनल पर आयोजित एक डिबेट शो (हल्ला बोल) के दौरान कांग्रेस नेता अलका लांबा और होस्ट और एंकर अंजना ओम कश्यप के बीच तीखी बहस हो गई। जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

aaj tak liveकांग्रेस नेता अलका लांबा और एंकर अंजना ओम कश्यप फोटो- सोशल मीडिया

Alka Lamba- Anjana Om Kashyap: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या कर शव जलाने के मामले में पूरे देश में गुस्सा है। इसी मुद्दे पर आज तक (Aaj Tak) टीवी चैनल पर आयोजित एक डिबेट शो (हल्ला बोल) के दौरान कांग्रेस नेता अलका लांबा और होस्ट और एंकर अंजना ओम कश्यप के बीच तीखी बहस हो गई। जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां अलका ने अंजना पर एजेंडा के तहत पत्रकारिता करने का आरोप लगाया है तो वहीं अब इस मुद्दे पर एंकर अंजना ओम कश्यप ने भी जवाब दिया है।

अलका लांबा का ट्वीट: आम आदमी पार्टी से कांग्रेस छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुईं अलका लांबा ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “अंजना ओम कश्यप कल के लाइव शो में मुझे कह रहीं थीं कि “हम सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन का सम्मान करते हैं”.. रेप पीड़िता का नाम मैंने लिया है… कुछ तो शर्म करो…बेहतर होगा पत्रकारिता छोड़ कर कहीं कोई दूसरा रोज़गार खोज लो…अंजना ओम मोदी… Sorry अंजना ओम कश्यप।”

एंकर अंजना का जवाब: आज तक की एंकर अंजना ओम कश्यप ने अलका के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “जिस दिन का मेरा ये ट्वीट है उस दिन तक सभी नाम ले रहे थे। जब हैदराबाद की लड़की के परिवार की तरफ से लोकल प्रशासन ने ये गाइडलाइन जारी किया कि आप नाम नहीं लें और बदला हुआ नाम ‘दिशा’ इस्तेमाल करें तो हमने उसका सम्मान किया। शो में जो हुआ उसका सच ये है।”

क्या है मामला: दरअसल चैनल के शो हल्ला-बोल में महिला सुरक्षा के मुद्दे पर डिबेट चल रही थी। इस डिबेट में अलका लांबा की एंकर अंजना ओम कश्यप के बीच रेप पीड़िता का नाम ना लेने को लेकर बहस हो गई। अलका लांबा का कहना था कि जिन लोगों ने भी हैदराबाद रेप पीड़िता का नाम लेकर हैशटैग चलाया उनको जेल भेजा जाना चाहिए। इसके बाद अलका ने कहा, ‘आज तक का अपना एजेंडा है जिसकी वजह से कांग्रेस ने यहां आना बंद कर दिया है लेकिन आज मैं महिला होने के नाते महिलाओं की आवाज़ उठाने (व्यक्तिगत तौर पर) यहां पर आई हूं।’ इस बीच अलका लांबा ने कुलदीप सेंगर और चिन्मयान्द का भी जिक्र किया और अपनी बात कहते हुए शो छोड़कर चली गईं।

ट्विटर पर ट्रेंडिंग: इस बीच अलका और अंजना की बहस सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। यहां तक की सुबह से ही Shame On Aaj Tak ट्विटर पर Trend कर रहा है। गौरतलब है कि हैदराबाद में एक महिला वेटरनी डॉक्टर से चार लोगों ने पहले तो गैंगरेप किया फिर उसका गला घोंट दिया। यही नहीं इसके बाद उन्होंने महिला के शव को जला दिया। इसके बाद पूरे देश में आरोपियों की फांसी को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं। लोगों में इसको लेकर भारी रोष है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘राजा बोला रात है, मंत्री बोला रात’, राहुल बजाज के बाद उद्योगपति हर्ष गोयनका ने साधा निशाना
2 ‘शेम ऑन यू अंजना..’, आज तक की एंकर पर भड़कते हुए शो से निकल गईं अलका लांबा
3 हैदराबाद रेप केस पर शख्स ने स्मृति ईरानी को कहे अपशब्द, केंद्रीय मंत्री बोलीं- इन सबकी आदी हो चुकी हूं
ये पढ़ा क्या?
X