ताज़ा खबर
 

International Women’s Day: ममता बनर्जी पर पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने किया ट्वीट, आने लगे ऐसे कमेंट्स

महिला दिवस (International Women's Day) पर राजदीप सरदेसाई (Rajdeep Sardesai) ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर किया ट्वीट। ट्रोल करने लगे लोग।

Author March 8, 2021 10:44 AM
west bengal election, mamata banerjee house, TMC vs BJPसीएम ममता बनर्जी। (Photo: PTI)

8 मार्च को दुनिया भर में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (International Womens Day) के तौर पर मनाया जा रहा है। देश दुनिया के लोग महिलाओं के साहस औऱ हर क्षेत्र में उनकी भागीदारी की बातें कर रहे हैं। इन सबके बीचे वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई (Rajdeep Sardesai) ने भी एक ट्वीट किया। इस ट्वीट पर तमाम यूजर्स राजदीप सरदेसाई को ट्रोल कर रहे हैं।

राजदीप सरदेसाई ने अपने ट्वीट में भारत में सिर्फ एक महिला मुख्यमंत्री की बात कर लिखा कि हमें महिला सशक्तिकरण के लिए लंबी दूरी तय करनी है। राजदीप ने ट्वीट करते हुए लिखा- 28 राज्य और 9 केंद्रशासित प्रदेशों में मौजदूा समय में सिर्फ एक महिला मुख्यमंत्री है। हमें राजनीति और समाज में महिला सशक्तिकरण के लिए काफी लंबी दूरी तय करनी है।

राजदीप सरदेसाई के इस ट्वीट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स आ रहे हैं। कुछ यूजर्स राजदीप की बातों से सहमत हैं तो वहीं बहुत से यूजर्स ऐसे हैं जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोल करने वाले यूजर्स लिख रहे हैं कि आप अपनी नौकरी छोड़कर किसी महिला को दे दीजिए। वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने लिखा कि सीएम आम जनता चुनती है जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं।

कुछ यूजर्स ने लिखा कि सीएम लोकतांत्रिक तरीके से चुना जाता है। वहां जबरन किसी महिला को सीएम नहीं बनाया जा सकता। ऐसे यूजर्स ने राजदीप के लिए लिखा कि आप इतने बड़े पत्रकार हैं आपको तो ये बात समझ में आनी ही चाहिए।

कुछ अन्य यूजर्स ने लिखा कि आप सीधे-सीधे ममता बनर्जी के लिए वोट की अपील क्यों नहीं कर देते। बता दें कि देशभर के राज्य और केंद्रशासित प्रदेशों में सिर्फ ममता बनर्जी इकलौती महिला सीएम हैं। पश्चिम बंगाल में चुनाव भी होने वाले हैं।

Next Stories
1 ‘दो लाइन सुनकर कपार झनझना गया, लोग सुनते कैसे हैं?’, अर्णब गोस्वामी की एंकरिंग पर रवीश कुमार ने कसा तंज, पोस्ट वायरल
2 ‘ये आप हैं, आपकी जेब है और ये आपकी सिलेंडरी कर रहे हैं’, वायरल मीम से रवीश कुमार ने साधा सरकार पर निशाना, आ रहे ऐसे रिएक्शन्स
3 ‘पीएम मोदी ने रामदेव की बूटी क्यों नहीं ली?’ कोरोना टीकाकरण पर रवीश कुमार ने पूछा सवाल, आने लगे ऐसे कमेंट्स
ये पढ़ा क्या?
X