ताज़ा खबर
 

‘मैं तिवारी हूं और तुम पात्रा..तुमको हिंदी कहां आती है, चुप बैठो’, शिवसेना नेता से ये सुन भड़क गए संबित पात्रा, एंकर से बोले- हटाओ इसे यहां से

Kangana Ranaut मुद्दे पर हिंदी न्यूज चैनल आज तक (Aaj Tak) पर लाइव डिबेट शो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा औऱ शिवसेना नेता किशोर तिवारी आपस में भिड़ गए।

Author September 10, 2020 8:48 AM
kangana Ranaut BMC, Kangana Ranaut videoAaj Tak Debate Show: कंगना रनौत के मुद्दे पर बीजेपी के संबित पात्रा और शिवसेना के किशोर तिवारी आपस में भिड़ गए। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Aaj Tak News Debate: बुधवार को मुंबई में कंगना रनौत के दफ्तर में बीएमसी की कार्रवाई पर राजनीति तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी जहां इस कदम पर शिवसेना को अंडरवर्ल्ड का साथी बता रही है तो वहीं एनसीपी ने कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवाई को गैर जरूरी बताया। मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में भी यही मुद्दा छाया रहा। इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज चैनल आज तक पर लाइव डिबेट शो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा औऱ शिवसेना नेता किशोर तिवारी आपस में भिड़ गए।

दरअसल हुआ ये कि शो में संबित पात्रा ने शिवसेना पर ये आरोप लगाया कि जब बाल ठाकरे जिंदा थे तो उन्होंने हमेशा अंडरवर्ल्ड का विरोध किया। लेकिन आज उद्धव ठाकरे औऱ शिवसेना उसी अंडरवर्ल्ड के साथ खड़े हैं। संबित पात्रा ने कहा कि जो ताकतें देश को तोड़ने का काम कर रही हैं उन्हीं का साथ दे रहे हैं ये लोग।

संबित पात्रा की बातें सुन किशोर तिवारी बीच में ही कुछ कहना चाह रहे थे और इशारे करने लगे। शो की एंकर अंजना ओम कश्यप ने उन्हें कहा भी कि आप ये सब क्या कर रहे हैं। किशोर तिवारी ने शो की एंकर को तुम कहते हुए संबोधन किया तो संबित पात्रा ने आपत्ति दर्ज कराई। संबित ने कहा कि ये किसी महिला से किस तरह तुम तड़ाक की भाषा में बात कर रहे हैं।

संबित की आपत्ति सुन किशोर तिवारी बोलने लगे कि तुम तिल का पहाड़ मत बनाओ। तिवारी यहीं नहीं रुके। उन्होंने आगे कहा कि तुम हिंदी बेल्ट के नहीं हो। मैं तिवारी हूं और तुम उधर कहीं के संबित पात्रा हो। तुम्हें तो हिंदी भी नहीं आती। चुप बैठो।

किशोर तिवारी का ये बयान सुन संबित भड़क गए औऱ कहने लगे कि अंजना जी ये किसको डिबेट में बैठा दिया है। भगाओ इसे यहां से। किशोर तिवारी को संबित पात्रा ने कहा कि तुम संजय राउत की तरह बिहेव करना बंद करो। मामला बढ़ता देख एंकर ने किशोर तिवारी से कहा कि आप किसी पर भी इस तरह से निजी कमेंट करेंगे क्या। फिलहाल मामला कैसे भी शांत हुआ औऱ डिबेट आगे बढ़ी।

देखें वीडियो:

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा’, उद्धव ठाकरे पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा
2 कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC ने चलाया बुल्डोजर, समर्थन में उतरे फैंस, ट्रेंड कर रहा #DeathofDemocracy
3 ‘अरे उद्धव ठाकरे..मुझे जहां बुलाएंगे आ जाऊंगा’, रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद अर्णब गोस्वामी ने महाराष्ट्र सरकार को ललकारा
यह पढ़ा क्या?
X