ताज़ा खबर
 

‘पहले आप गद्दी छोड़ो और घर चले जाओ..’, संबित पात्रा संग लाइव डिबेट में कांग्रेस के गौरव वल्लभ ने बीजेपी पर साधा निशान

गौरव वल्लभ ने कहा कि भारत की पहली सरकार है जो ज़िम्मेदारी से पीछा छुड़ा किसानों को कह रही - “कोर्ट चले जाओ”, अरे भाई, पहले आप गद्दी छोड़ो और घर चले जाओ। देश के जागरूक अन्नदाता जहां जाना है चले जायेंगे।

Author January 14, 2021 1:14 PM
aaj tak debate show, anjana om kashyap, sambit patra vs gourav vallabhAaj Tak के डिबेट शो में किसान आंदोलन पर भिड़े बीजेपी के Sambit Patra और कांग्रेस के Gourav Vallabh.

नए कृषि कानूनों के लेकर पिछले करीब दो महीनों से किसान दिल्ली की सीमा पर आंदोलन कर रहे हैं। किसानों की मांग है कि सरकार इन कानूनों को वापस ले। किसानों ने रणनीति बनाई है कि 26 जनवरी को वो लोग इंडिया गेट पर ट्रैक्टर की रैली निकालेंगे। इसी मुद्दे को लेकर एक टीवी डिबेट शो में कांग्रेस के गौरव वल्लभ और बीजेपी के संबित पात्रा भिड़ गए।

पूरा मामला हिंदी न्यूज चैनल आज तक के डिबेट शो दंगल का है। इस शो में बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा थे तो वहीं कांग्रेस की तरफ से पार्टी के प्रवक्ता गौरव वल्लभ थे। शो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा से एंकर ने पूछा कि ट्रैक्टर रैली से सरकार को शर्मिंदगी क्यों हो रही है जबकि 60 से ज्यादा किसान मर चुके हैं उसकी किसी को फिक्र नहीं है।

सवाल का जवाब देते हुए संबित पात्रा ने राहुल गांधी को निशाने पर लिया और कहा कि किसानों की मौत का सबको दुख है। शर्मिंदगी तब होती है जब 1984 जैसे सिख दंगे होते हैं। इसके जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने उनपर करारा हमला बोला।

गौरव वल्लभ ने कहा कि ये लोग किसानों की मौत पर कुछ नहीं कहेंगे। अभी भी ये राहुल गांधी को गाली दे रहे हैं लेकिन किसानों की समस्या हल करने का कोई प्लान नहीं बनाया है।

 

गौरव वल्लभ ने आगे कहा कि सरकार में बैठे बीजेपी के लोग किसानों से कह रहे हैं कि वो चाहें तो कृषि कानूनों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट चले जाएं। किसान क्यो जाएं कोर्ट?  किसानों ने बीजेपी की सरकार बनवाई है तो उन्हीं से समाधान मांगेगे ना।

गौरव वल्लभ ने कहा कि भारत की पहली सरकार है जो ज़िम्मेदारी से पीछा छुड़ा किसानों को कह रही – “कोर्ट चले जाओ”, अरे भाई, पहले आप गद्दी छोड़ो और घर चले जाओ। देश के जागरूक अन्नदाता जहां जाना है चले जायेंगे।

 

गौरव वल्लभ ने संबिता पात्रा के साथ इस बहस का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है। इस वीडियो पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। यूजर्स दो खेमों में बंटे हैं। कुछ लोग संबित पात्रा का समर्थन कर रहे तो कुछ कांग्रेस प्रवक्ता का।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 किसान आंदोलन को लेकर हेमा मालिनी पर कुमार विश्वास ने कसा तंज, लोग करने लगे ट्रोल
2 ‘SC ने ऐसी कमेटी क्यों बनाई जो सिर्फ सरकार की राय का प्रतिनिधित्व करती हो?’ रवीश कुमार ने पूछा सवाल, आने लगे ऐसे कमेंट्स
3 Republic TV के रिपोर्टर स्वरा भास्कर को कर रहे थे ट्रोल, एक्ट्रेस बोलीं- कभी तो दिमाग का इस्तेमाल कर लिया करो
यह पढ़ा क्या?
X