ताज़ा खबर
 

‘आप किसी क्लब में तारिक फतेह का नाच देखने जाते थे क्या?’, लाइव शो में आशुतोष पर भड़के न्यूज एंकर

आशुतोष यहीं नहीं रुके। वह ये भी कहने लगे कि मैं तारिक फतेह को बुद्धजीवी नहीं मानता। आप लोग मानते होंगे। ये किस हैसियत से हमारे यहां के मुद्दों पर बोलता है। आशुतोष की बात सुन एंकर भड़क गए।

Author Updated: September 16, 2020 11:11 AM
Aaj Tak Debate, Ashutosh Tarik FatehAaj Tak Debate Show Dangal: तारिक फतेह को लेकर पत्रकार आशुतोष औऱ न्यूज एंकर रोहित सरदाना में जमकर बहस हुई। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Aaj Tak Debate Show: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditya Nath) अपने एक फैसले को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल उन्होंने आगरा में निर्माणाधीन मुगल संग्रहालय (Mughal Museum) का नाम मराठा नायक छत्रपति शिवाजी महाराज के नाम पर रखने का आदेश दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस बात का ऐलान करते हुए कहा कि हमारे नायक मुगल कैसे हो सकते हैं? इसी मुद्दे पर एक लाइव शो में वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष और मशहूर लेखक तारिक फतेह को लेकर उखड़ गए जिसके बाद न्यूज शो के एंकर से उनकी तीखी बहस हुई।

दरअसल पूरा मामला हिंदी न्यूज चैनल आज तक के डिबेट शो दंगल का है। इस शो में यूपी सीएम योगी के फैसले पर बहस के लिए तमाम मेहमानों के साथ पैनल में तारिक फतेह और आशुतोष मौजूद थे। तारिक फतेह ने शो में योगी के फैसले को सही बताते हुए मुगलों के विरोध में कई बातें बोलीं। तारिक फतेह की बातें आशुतोष को सही नहीं लगीं। वह शो के एंकर से कहने लगे कि अकबर रोज सुबह अपने किले के सबसे ऊंचे बुर्ज पर जाकर सूर्य को अर्घ्य देता था।

आशुतोष की बात सुन एंकर रोहित सरदाना ने कहा कि मुझे नहीं पता कि तब आप कैमरा लेकर अकबर के अर्घ्य की लाइव रिपोर्टिंग करते थे। रोहित सरदाना ने कहा कि कुछ चीजें आपने भी लिखी पढ़ी हैं औऱ कुछ चीजें तारिक फतेह ने भी। आशुतोष ने बीच में टोकते हुए कहा तारिक फतेह नेशनल टीवी पर बैठ दो समुदायों में नफरत फैलाने की बातें करते हैं।

आशुतोष यहीं नहीं रुके। वह ये भी कहने लगे कि मैं तारिक फतेह को बुद्धजीवी नहीं मानता। आप लोग मानते होंगे। ये किस हैसियत से हमारे यहां के मुद्दों पर बोलता है। आशुतोष की बात सुन एंकर भड़क गए। वह कहने लगे कि सिर्फ आप बुद्धजीवी हैं औऱ कोई नहीं हो सकता क्या। रोहित सरदाना ने आगे कहा कि आपने खुद ही कहा है कि आप तोरिक फतेह के बड़े प्रशंसक हैं। तो क्या उनकी फिल्मों के प्रशंसक हैं। या फिर किसी क्लब में उनका नाच देखने जाते थे कि उनके प्रशंसक हैं।

आशुतोष और रोहित सरदाना के बीचे इस तीखी बहस का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है। देखें वीडियो:

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लाइव डिबेट में बोलीं एक्ट्रेस- हरामखोर का मतलब आलसी तो संबित पात्रा ने पूछा- कल आप देर से सोकर उठेंगी तो आलसी की जगह ये कहूं?
2 मलयालम एक्टर प्रबीश चकलाक्कल का शूटिंग के दौरान निधन, सेट पर हो गए थे बेहोश
3 ‘लड़के अच्छे हो लेकिन बातें नॉटी करते हो..’, लाइव शो में बीजेपी के संबित पात्रा का मजाक उड़ाने लगे शिवसेना नेता
ये पढ़ा क्या?
X