ताज़ा खबर
 

‘लड़के अच्छे हो लेकिन बातें नॉटी करते हो..’, लाइव शो में बीजेपी के संबित पात्रा का मजाक उड़ाने लगे शिवसेना नेता

Kangana Ranaut ने दोबारा से मुंबई के हालात को पीओके जैसा बताय़ा है। इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज चैनल आजतक पर एक लाइव डिबेट शो में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और शिवसेना नेता किशोर तिवारी आपस में भिड़ गए।

Author Updated: September 15, 2020 8:57 AM
Anjana Om Kashyap Debate Show, Aaj Tak: बीजेपी के संबित पात्रा का लाइव शो में मजाक उड़ाने लगे शिवसेना नेता। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Aaj Tak Debate Show Halla Bol: पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में कंगना लगातार महाराष्ट्र के सत्ता पर काबिज शिवसेना को निशाने पर ली हुई हैं। शिवसेना की तरफ से भी कंगना पर हमले जारी हैं। कंगना जहां मुंबई को पीओके यानि पाक अधिकृत कश्मीर जैसा बता चुकी हैं तो वहीं शिवसेना ने उन्हें मुंबई ना आने की नसीहत दे डाली थी। बीएमसी ने मुंबई के पाली हिल में कंगना रनौत के स्टूडियो पर कार्रवाई भी की है।

कई लोगों ने कंगना रनौत द्वारा मुंबई की तुलना पीओके से करने को लेकर निंदा की है लेकिन कंगना अपने बयान पर अडिग हैं। कंगना ने दोबारा से मुंबई के हालात को पीओके जैसा बताय़ा है। इसी मुद्दे पर हिंदी न्यूज चैनल आजतक पर एक लाइव डिबेट शो में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और शिवसेना नेता किशोर तिवारी आपस में भिड़ गए। किशोर तिवारी औऱ संबित पात्रा में काफी तीखी नोंक-झोंक हुई और दोनों ही नेता एक दूसरे की चुटकी भी लेते दिखे।

शो की एंकर अंजना ओम कश्यप से किशोर तिवारी ने कहा कि कंगना रनौत एक ट्रोल है। अंजना ने कहा कि संबित पात्रा से पूछ लेते हैं कि कंगना एक ट्रोल है क्या औऱ क्या वह कंगना के पीओके वाले बयान से सहमत हैं। इसपर किशोर तिवारी मजे लेते हुए बोलने लगे कि हां संबित पात्रा बताओ कंगना ट्रोल है कि नहीं।

संबित पात्रा ने अपनी बात की शुरुआत करते हुए शिवसेना नेता किशोर तिवारी को बाबूजी कहकर संबोधित किया औऱ कहा कि आपके बोलने में इनीशियल और प्रो प्रॉब्लम दोनों है। इतने पर किशोर तिवारी बीच में बोलने लगे कि देखों पात्रा तुम नॉटी बातें मत करो। संबित पात्रा भी बीच में उन्हें टोकने लगे कि मैं आपका सम्मान करता हूं मुझे बोलने दीजिए।

हालांकि किशोर तिवारी लगातार संबित पात्रा को बोलते रहे कि तुम नॉटी बातें मत करो। कई बार नॉटी बातें ना करने की सलाह देते हुए किशोर तिवारी ने संबित पात्रा को ये भी कहा कि तुम लड़के अच्छे घर के हो लेकिन बातें नॉटी करते हो। दोनों के बीच इस चुटीली नोंक-झोंक को देखते हुए शो की एंकर अंजना ओम कश्यप ने दखल दिया और प्रोग्राम को आगे बढ़ाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Republic टीवी पर संजय राउत को कायर बता कुर्सी से खड़े हो गए अर्नब गोस्वामी; बोले- चूहे की तरह बिल में घुसा है
2 कौन हैं कंगना रनौत के वकील रिजवान सिद्दीकी, जिनपर कपिल मिश्रा ने उठाया है सवाल? जानिये सबकुछ
3 लाइव डिबेट में पैनलिस्ट को सियार कहने लगे संबित पात्रा, बोले- मैं पेंग्विन के बारे में बोलता हूं तो सियार चिल्लाने लगता है
IPL 2020 LIVE
X