scorecardresearch

टीवी शो में एंकर ने नेहरू को ढंक दिया, भड़क गए कांग्रेस नेता; शेयर करने लगे असली वीडियो

एक टीवी शो के दौरान एंकर स्वेता सिंह की वजह से बैकग्राउंड में नेहरू दिखाई नहीं दे रहे थे, इससे कांग्रेस के नेता भड़क गये!

टीवी शो में एंकर ने नेहरू को ढंक दिया, भड़क गए कांग्रेस नेता; शेयर करने लगे असली वीडियो
देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू(Express archive photo)

आज तक न्यूज चैनल पर आजादी से जुड़ा एक कार्यक्रम प्रसारित किया गया, जिसे ब्लैक एंड वाइट बनाया गया है। इस कार्यक्रम में एंकर स्वेता सिंह एंकरिंग कर रही थीं। हालांकि टीजर में स्वेता सिंह जहां खड़ी दिखाई दे रही हैं, उनके पीछे पूर्व पीएम नेहरू का वीडियो चल रहा है। स्वेता सिंह की वजह से नेहरू दिखाई नहीं दे रहे हैं। इससे कांग्रेस नेता भड़क गए और कुछ लोगों ने तो इसे साजिश तक कह दिया!

वीडियो शेयर कर स्वेता सिंह ने किया ट्वीट

दरअसल स्वेता सिंह ने वीडियो शेयर कर लिखा, “जब पहली बार स्वतंत्र आसमान में हमारा तिरंगा लहराया था, ठीक उसी समय उभरा था एक इंद्रधनुष। दुनिया के सबसे महान राष्ट्र भारत के सबसे भावुक 24 घंटे।” इस ट्वीट में स्वेता सिंह ने कार्यक्रम का वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह वीडियो में दिखाई दे रहे पंडित जवाहर लाल नेहरु के सामने खड़ी हैं, इसी वजह से नेहरू दिखाई नहीं दे रहे हैं।

कांग्रेस ने कसा तंज

कांग्रेस से जुड़े हुए गुरुप्रीत सिंह सप्पल ने लिखा कि मैं खुद मीडिया से जुड़ा रहा हूं। कोई भी वीडियो एडिटर अनजाने में पूर्व प्रधानमंत्री नेहरू जी का चेहरा ऐंकर के पीछे छुपा ही नहीं सकता है। ये जानबूझ कर किया गया है, इसलिए अक्षम्य है। वैसे लोग तो सूरज को भी हथेली से छुपा कर इतरा सकते हैं,लेकिन इससे सूरज की महिमा और वजूद कम नहीं होते।

देखिए वीडियो

कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने लिखा कि एक पल के लिए लगा कि वीडियो न्यूज चैनल ने नहीं, BJP IT Cell ने जारी किया है। आजाद भारत के ऐतिहासिक पलों के साथ छेड़छाड़ कर पंडित नेहरू की जगह ‘चिप-एंकर’ को खड़ा कर देना पूरे देश का अपमान है, इस पर जवाब देना चाहिए कि आखिर ये किसके इशारे पर हुआ।

श्रीनिवास ने एक एक और वीडियो शेयर कर लिखा, ‘होड़ लगी है चैनलों में, कौन कितना गिरेगा, मालिक से उसे फिर उतना ही इनाम मिलेगा।’ कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बिना किसी का नाम लिए लिखा कि नेहरू का कद तो क्या छोटा कर पाओगे। हां, इस चक्कर में खुद जरूर बौने दिख रहे हो।

अशोक बसोया ने लिखा कि घटिया पत्रकारिता है ये तो, नेहरू जी के सामने खुद स्वेता सिंह आकर खड़ी हो गई हैं। शर्म आनी चाहिए। लालजी देसाई नाम के यूजर ने लिखा कि पंडित नेहरू के आगे खड़े हो कर नेहरू जी के स्वतंत्रता आंदोलन में उनकी भुमिका को तो नहीं छुपाया जा सकता, हां अपनी सोच का बौनापन जरूर दर्शाया जा सकता है। रणविजय सिंह ने लिखा कि वो जिन्हें आप छिपा रही हैं, वो उतना ही उभर कर आ रहे हैं, प्रयास विफल रहा।

पढें ट्रेंडिंग (Trending News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट