ताज़ा खबर
 

आखिर ऐसा क्या हुआ जो 19वीं मंजिल से स्पाइडरमैन की तरह तारों पर लटक गया यह शख्स

सोशल मीडिया पर चीन का एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

यह शख्स 19वीं मंजिल से तारों के सहारे दूसरी बिल्डिंग की तरफ जाने की कोशिश कर रहा था। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान खान की फिल्म ‘धूम 3’ तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म में आमिर खान बैंक से पैसे लेकर मंजिल से बाइक के सहारे नीचे उतरते हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा सिर्फ फिल्मों में भी ही संभव है रियल लाइफ में भला इस तरह का खतरा कौन उठाएगा। लेकिन चीन में इन दिनों कुछ इस तरह की घटना घटी है। सोशल मीडिया पर चीन का एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स होटल के बिल भरने से बचने के लिए तारों के सहारे होटल से बाहर जाने की कोशिश कर रहा है। दरअसल, इस शख्स को चीनी स्पाइडरमैन का नाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि ये शख्स चीन के एक होटल में 19 वीं मंजिल के एक कमरे में ठहरा हुआ था। लेकिन उसके पास होटल को देने के लिए पैसे नहीं थे।

इसके बाद उसने इससे बचने का एक अनोखा तरीका अपनाया। यह शख्स 19वीं मंजिल से तारों के सहारे दूसरी बिल्डिंग की तरफ जाने की कोशिश करने लगा। शख्स को यूं तारों पर लटका देख आस-पास के लोग हैरान रह गए। पहले तो लोगों को लगा कि ये कोई स्टंट चल रहा है। थोड़ी दूर जाने के बाद वो शख्स दोनों बिल्डिंग के बीच तारों में फंस जाता है। उसे फंसा देख लोग अलार्म बजाकर फायर डिपार्टमेंट को इसकी सूचना देते हैं, जिसके बाद उसे बचाया जाता है।

लेकिन बाद में होटल मैनेजर ने बताया कि ये होटल के बिल नहीं भरना चाहता था। इस वजह से होटल से बाहर जाने के लिए इसने ये तरीका अपनाया।नीचे उतारने के बाद उसे फौरन गिरफ्तार कर लिया जाता है।

Next Stories
1 बिग बॉस 11 के घर में जाने वाली अर्शी खान का MMS हो चुका है लीक, फिर से हो रहा वायरल
2 VIDEO: हनीप्रीत और राम रहीम की अय्याशियों को बताता ये गाना इंटरनेट पर हुआ वायरल
3 महात्मा गांधी की हत्या को सही ठहराने वाले बीजेपी IT सेल के प्रमुख का पुराना ट्वीट हुआ वायरल
ये पढ़ा क्या?
X