बुजुर्ग फरियादी पर भड़के गहलोत सरकार के मंत्री, बोले – दफा हो जा यहां से

परसादी लाल मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस वीडियो में मंत्री मीणा महिला शौचालय का उपयोग करते हुए दिखे थे।

Rajsthan Minister Photo, Parsadi lal photo
बुजुर्ग फरियादी पर भड़के गहलोत सरकार के मंत्री, बोले – दफा हो जा यहां से (Photo Source – Social Media)

राजस्थान के कैबिनेट मंत्री परसादी लाल मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें एक बुजुर्ग फरियादी को झिड़कते हुए देखा जा सकता है। इस पर कई ट्विटर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पंकज बाजपेई लिखते हैं, मंत्री जी को यह नहीं भूलना चाहिए कि वह जनप्रतिनिधि हैं। कांग्रेस को ऐसे लोगों पर लगाम कसनी चाहिए। राहुल गांधी जरा इस पर ध्यान दीजिए। अखिल (@badal1251986) ने टि्वटर पर लिखा कि कितनी अजीब बात है कि ऐसे कद्दावर नेता भी ओछी भाषा का प्रयोग कर लेते हैं। ऐसे दम्भी नेता जब वोट मांगने आएं तो इसी भाषा में जवाब देना चाहिए।

सुभाष चौधरी ने वीडियो पर किए कमेंट में लिखा कि अब जनता को चाहिए कि वोट के समय नेताजी को ऐसा ही जवाब दें। हेमराज आनंद ने लिखा, कांग्रेस ने 70 सालों में यही काम किया है। उनसे यही उम्मीद की जा सकती है। वसीम अहमद (@WaseemQAhmed) राजस्थान के मुख्यमंत्री को टैग करते हुए लिखते हैं, जरा इनको देखिए.. यह साहब राजा महाराजा की तरह क्यों बर्ताव कर रहे हैं? इनको पता नहीं यहां राजतंत्र नहीं लोकतंत्र है।

राजस्थान कांग्रेस विवाद को लेकर गहलोत के साथ प्रियंका गांधी की मीटिंग, प्रभारी अजय माकन ने दिए मंत्रिमंडल विस्तार के संकेत

धनंजय तिवारी लिखते हैं कि मंत्रीजी तो बेहद संस्कारी निकले। सुनील कुमार लिखते हैं कि यह वही नेता है जो चुनाव आने पर लोगों के पैरों में गिरकर वोट मांगेंगे। तब जनता बोलेगी कि दफा हो जाओ यहां से।

मदन ओझा (@themadanijha) ने अपने टि्वटर पर लिखा कि अशोक गहलोत जी आपके नेता सत्ता के नशे में डूबे हुए हैं, ऐसे नेताओं को थोड़ा संयम बरतने की शिक्षा दीजिए। यह सरकार जनता के वोट के बल पर बनती है, अगर जनता ऐसे लोगों को सत्ता में ला सकती है तो वोट के बल पर सत्ता से बेदखल भी कर सकती है।

पहले भी परसादी लाल मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस वीडियो में मंत्री मीणा महिला शौचालय का उपयोग करते हुए दिखे थे। उनका एक बयान भी खूब चर्चा में आया था। उन्होंने दावा किया था कि देश में ऐसा कोई ईमानदार तहसीलदार नहीं है जो रिश्वत न लेता हो।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
रावण ने अपने आखिरी पलों में लक्ष्मण को दिया था यह ज्ञान, आपकी सक्सेस के लिए भी जरूरी हैं ये बातेंravan, ram, laxman, ramayan, valuable things, srilanka, धर्म ग्रंथ रामायण, राम, रावण, लंकापति रावण, वध श्रीराम, शिवजी की पूजा, लक्ष्मण
अपडेट