किसानों को चिढ़ाते गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया में यूं रिएक्ट कर रहे लोग

गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने कुछ दिन पहले किसान आंदोलन को लेकर कहा था कि पलिया नहीं लखीमपुर खीरी तक छोड़कर जाना पड़ेगा।

UP News, Ajay Mishra Photo
किसानों को चिढ़ाते गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का वीडियो वायरल (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

लखीमपुर खीरी के सांसद और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसको लेकर लोग अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि गाड़ी से जा रहे सांसद अजय मिश्रा को प्रदर्शन कर रहे किसान काले झंडे दिखा रहे हैं। वहीं मंत्री उनको चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के साथ उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह किसानों को धमकी भरे लहजे में कहते दिख रहे हैं कि 10 या 15 आदमी वहां बैठे हैं, अगर हम उधर भी जाते हैं तो भागने के लिए रास्ता नहीं मिलता। वह कह रहे हैं, ‘हम आप को सुधार देंगे 2 मिनट के अंदर.. मैं केवल मंत्री नहीं हूं, सांसद विधायक नहीं हूं। सांसद बनने से पहले जो मेरे विषय में जानते होंगे उनको यह भी मालूम होगा कि मैं किसी चुनौती से भागता नहीं हूं और जिस दिन मैंने उस चुनौती को स्वीकार करके काम करना शुरू कर दिया उस दिन बलिया नहीं लखीमपुर तक छोड़ना पड़ जाएगा यह याद रखना..।’

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि विवादित बयान के बाद ही किसानों का आक्रोश बढ़ गया। @tripsashu टि्वटर हैंडल से यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया कि ये हैं देश के गृह राज्य मंत्री…..इनके इशारे देखिये। किसानों को कैसे दुत्कार रहे हैं… गर्व होना अच्छी बात है, लेकिन गर्व कब अहंकार में बदल जाता है ये गर्व करने वाले को भी पता नहीं चलता।

एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि नरेंद्र मोदी जी क्या यह आपकी सरकार में मंत्री हैं? आपकी सरकार के भी गजब के संस्कार हैं। @azad_099 ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि यह शख्स़ हमारे देश के गृह राज्य मंत्री हैं इनकी हरकत देखें। इनके बेटे से क्या उम्मीद की जा सकती है इनके बेटे ने आज किसानों पर गाड़ी चढ़ा दी। एक ट्विटर यूजर लिखते हैं, ऐसे भी राज्य मंत्री हैं तो सब का ही भला होगा।

एक ट्विटर यूजर ने उनके भड़काऊ बयान वाले वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि पहले मंत्री जी ने धमकी दी फिर उनके बेटे ने गाड़ी भी चढ़ा दी। अब देखना है कि केंद्रीय मंत्री और उनके बेटे कब फरार होते हैं? गौरतलब है कि मंत्री जी ने कहा था कि मैं भागता नहीं हूं।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट