पैसे के लिए बुलाया था और दिया भी नहीं – योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम से निकलते हुए बोले लोग, वीडियो वायरल

सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी के चंदौली में कहा कि भारत का नया यूपी ऐसा हो कि जिसमें किसी के साथ भी कोई भेदभाव न किया जाए।

Uttar Pradesh, Yogi Adityanath
पैसे देकर बुलाया था हमें और दिया भी नहीं – CM योगी के कार्यक्रम से निकलते हुए बोले लोग (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को चंदौली जिले में कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। उनके इसी कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक पत्रकार द्वारा सवाल पूछे जाने पर कार्यक्रम से बाहर आ रहे लोगों ने कहा कि हम पैसे के लिए आये थे और दिया भी नहीं गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पत्रकार कार्यक्रम से बाहर आ रही भीड़ में शामिल एक व्यक्ति से सवाल पूछते हैं, आप लोग योगी आदित्यनाथ को सुनने आए थे? उनके सवाल पर एक व्यक्ति ने जवाब दिया कि हम लोग इस जनसभा में बुलाए गए थे। जबरजस्ती बुलाए गए थे। पत्रकार ने पूछा किसकी तरफ से आप लोग आए थे तो जवाब मिला कि हम लोग राशन विभाग की तरफ से आए थे।

जब उनसे पूछा गया कि आप लोग जबरदस्ती बुलाए गए थे, यहां आने का कोई कारण नहीं था? इस पर एक दूसरे व्यक्ति ने जवाब देते हुए कहा कि हम यहां पर पैसा लेने के लिए आए थे लेकिन हमें पैसा नहीं दिया गया। पत्रकार ने पूछा यहां पर आने का कुछ पैसा मिला? एक व्यक्ति ने इस पर झल्लाते हुए कहा कि कुछ भी नहीं दिया गया। इसी दौरान जब एक महिला से वहां आने का कारण पूछा जाता है तो वह कहती हैं कि पता नहीं, फोन करके बुलाया गया था।

जब उनसे प्रश्न किया गया कि आपको यहां आने के लिए किसने बुलाया था? इसके जवाब में महिला ने कहा कि उन्हें केडीए की तरफ से फोन करके इस कार्यक्रम में बुलाया गया था। पत्रकार ने पूछा, आप मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने आई थी या नहीं? इस पर महिला ने बताया कि हम सुनने नहीं आए थे, हमें यह नहीं पता था कि यहां पर रैली है। क्या अगर पता होता की रैली है तो आप न आती? इस पर उन्होंने कहा केडीए की तरफ से फोन गया था इसलिए जरूर आते।

जानकारी के लिए बता दें कि इस कार्यक्रम में योगी आदित्यनाथ ने चंदौली में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास भी किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आज हम सभी चंदौली के लिए 800 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात लेकर आए हैं। जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा आपने अच्छे सांसद और विधायक चुनकर भेजे हैं इसलिए यह सब संभव हो पाया है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट