90 साल की उम्र में तेजी से कार चलाती दिखीं महिला का वीडियो वायरल, MP CM शिवराज सिंह चौहान ने भी की तारीफ़

शिवराज सिंह चौहान ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि दादी मां ने हम सभी को प्रेरणा दी है कि अपनी अभिरुचि पूरी करने में उम्र का कोई बंधन नहीं होता है।

MP News, MP CM
90 साल की उम्र में तेजी से कार चलाती दिखी महिला का वीडियो वायरल, MP CM ने भी की तारीफ़ (फोटो सोर्स – पीटीआई)

मध्य प्रदेश से 90 साल की एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनकी वीडियो को शेयर करते हुए लोग तारीफ़ करते नजर आ रहे हैं वहीं इस वीडियो पर एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट किया है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो एमपी के देवास जिले का है।

वायरल हो रहा है वीडियो में देखा जा सकता है कि 90 साल की महिला तेजी से सड़क पर कार चला रही हैं। लगभग 54 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। @SINGH_SANDEEP टि्वटर अकाउंट से यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया कि #दवास जिले के बिलावली की रहने वाली 90 साल की दादी रेशम बाई तंवर ने इस उम्र में कार चलाना सीखा और अब हाईवे पर भर रहीं हैं फर्राटे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि दादी मां ने हम सभी को प्रेरणा दी है कि अपनी अभिरुचि पूरी करने में उम्र का कोई बंधन नहीं होता है। उम्र चाहे कितनी भी हो, जीवन जीने का जज़्बा होना चाहिए। @upmita टि्वटर हैंडल से यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया कि ये दादी जबरदस्त है। इन्होंने 89 साल की उम्र में कार चलाना सीखा है। मध्यप्रदेश के देवास की रहनेवाली इन दादी को सलाम।

एक टि्वटर हैंडल से इस वीडियो को प्रेरणा स्रोत बताया गया तो वहीं एक यूजर ने इसे जिंदादिली होने की निशानी कहा। एबीपी न्यूज़ के पत्रकार बृजेश राजपूत लिखते हैं कि दादी दा जवाब नहीं..देवास जिले के बिलावली की 89 साल की दादी रेशम बाई तंवर ने इस उम्र में कार चलाना सीखा, लर्निंग लाइसेंस बनवाया और शान से चलाती हैं कार।

एक ट्विटर यूजर इस वीडियो पर व्यक्त करते हुए लिखतीं हैं कि बहुत खूब, शौक पूरे करने की कोई उम्र नहीं होती। वहीं कुछ ट्विटर यूजर ने उनको इतनी तेज कार न चलाने की सलाह देते हुए कहा कि यह आपके लिए खतरनाक हो सकता है।

पढें ट्रेंडिंग समाचार (Trending News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट