ताज़ा खबर
 

हम भी तो उनकी बहनों को उठा सकते हैं – जनसभा में बोला जामिया यूनिवर्सिटी में गोली चलाने वाले गोपाल, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक धर्म विशेष को लेकर टिप्पणी की गई है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में बोलने वाला शख्स राम भक्त गोपाल है।

July 5, 2021 12:55 PM
हम भी तो उनकी बहनों को उठा सकते हैं – जनसभा में बोला गोपाल, वीडियो वायरल (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक धर्म विशेष को लेकर टिप्पणी की गई है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में बोलने वाला शख्स राम भक्त गोपाल है। बता दें कि जामिया में छात्र जब सीएए के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे उस दौरान राम भक्त गोपाल कट्टा लहराते हुए देखा गया था।

वायरल वीडियो में एक व्यक्ति भाषण देते हुए दिखाई दे रहा है। जिसमें वह कह रहा है कि, ‘अगर वह हमारी बहनों को ले जा सकते हैं तो हम उनकी बहनों को क्यों नहीं ले आ सकते हैं। अरे तुम सलमा को लेकर तो आओ।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि यह भाषण इकट्ठी की गई एक भीड़ के बीच में दिया जा रहा है। जहां उस व्यक्ति के कही गई बातों को समर्थन करते हुए लोग तालियां बजाते दिख रहे हैं।

वीडियो में वह यह बोल रहा है कि मैं जिहादी मानसिकता वाले लोगों को केवल इतनी चेतावनी देना चाहता हूं कि अगर यह राम भक्त गोपाल जामिया जा सकता है तो पटौदी ज्यादा दूर नहीं है। भाषण दे रहा व्यक्ति राम नाम के जयकारे लगाते हुए एक विशेष समुदाय के लिए आपत्तिजनक बातें भी कहता नजर आ रहा है।

@adabehindustan टि्वटर हैंडल से यह वीडियो ‘ ट्वीट करते हुए हरियाणा डीजीपी, गुड़गांव पुलिस और हरियाणा पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की गई है। इस ट्वीट पर आरटीआई एक्टिविस्ट साकेत गोखले रिप्लाई करते हुए जानकारी दी है कि उन्होंने हरियाणा की महापंचायत में दिए गए संप्रदायिक भाषण के लिए एफआईआर दर्ज करा दी गई है।

इस वायरल वीडियो पर फिल्मेकर व पूर्व पत्रकार विनोद कापड़ी ने भी नरेंद्र मोदी, अमित शाह के साथ कई केंद्रीय मंत्रियों से इस पर कार्रवाई करने की मांग की है। जानकारी के अनुसार बता दें कि अभी तक इस वायरल वीडियो के मामले पर हरियाणा पुलिस की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी है।

Next Stories
1 अब धामी पर भी नहीं भर रहे हामी, उत्तराखंड की सियासत पर पूर्व IAS सूर्यप्रताप सिंह ने ली चुटकी – उत्तराखंड को मजाक बना कर रख दिया?
2 भारत में पीएम चाहे तो किसी से भी हो पूछताछ- पुण्य प्रसून बाजपेई ने नरेंद्र मोदी पर कसा तंज, लोग करने लगे ऐसे कमेंट
3 ‘ना खाऊंगा ना खाने दूंगा, यूपी पर लागू नहीं’, पूर्व IAS ने पीएम मोदी पर यूं कसा तंज, तो लोग करने लगे ऐसा कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X