ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: पाकिस्तान में टी20 मैच के दौरान जमीन पर लेट गए सभी क्रिकेटर और अंपायर

मधुमक्खियों के वहां से गुजरने के बाद खेल फिर से शुरू हुआ।
मधुमक्खियों का हमला होते ही खिलाड़ी व अंपायर जमीन पर लेट गए। (Photo: Screenshot )

क्रिकेट के मैदान पर खेल सिर्फ बारिश की वजह से ही नहीं रुकता, कभी-कभी जानवरों के घुस आने से मैच रोकना पड़ता है। अगर किसी मैच के दौरान मधुमक्खियों का हमला हो जाए तो? पाकिस्‍तान के एक टी20 टूर्नामेंट में ऐसा ही हुआ। लाहौर व्‍हाइट्स और पेशावर के बीच मैच में अचानक मधुमक्खियों का एक झुंड मैदान पर मंडराने लगा। इससे स्‍टेडियम में अफरातफरी जैसा माहौल हो गया। खिलाड़ी और अंपायर फौरन जमीन पर लेट गए। यह माहौल करीब 15 मिनट तक बना रहा। मधुमक्खियों के वहां से गुजरने के बाद खेल फिर से शुरू हुआ। इस साल दक्षिण अफ्रीका के जोहान्‍सबर्ग में श्रीलंका के खिलाफ मैच में हजारों मधुमक्खियां मैदान पर आ गई थीं, जिससे करीब 10 मिनट तक खेल रोकना पड़ा था। खिलाड़ियों समेत अंपायरों ने भी जमीन पर लेटकर जान बचाई थी।

टूर्नामेंट के 21वें मुकाबले में लाहौर व्‍हाट्स ने पेशावर को 27 रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्ध‍ारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए। कामरान अकमल ने 40 गेंदों में 52 रन की बढ़‍िया पारी खेली। उनके जोड़ीदार सलमान बट ने 58 गेंदों में 85 रन बनाए। जवाब में पेशावर की पूरी टीम 19.3ओवर में 136 पर ऑलआउट हो गई। टीम की तरफ से कोई भी बल्‍लेबाज 30 रन के आंकड़े तक नहीं पहुंच सका। पेशावर की ओर से उमैद आसिफ ने 4 ओवर में 26 रन देकर दो विकेट लिए। जबकि एहसान आदिल और आसिफ अली को दो-दो विकेट मिले।

देखें वीडियो:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.