ताज़ा खबर
 

थाने में अपना काम करते रहे पीलीभीत कोतवाल, कंधे पर बैठ जुएं बीनता रहा बंदर, देखें VIDEO

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक बंदर का कोतवाल के कंधे पर आकर बैठने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पर लोगों के काफी प्रतिक्रिया भी आ रही हैं।

upकोतवाल और बंदर (फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। पुलिसवालों से जहां अपराधी खौफ खाते हैं, वहीं एक बंदर बेखौफ होकर अफसर के कंधे पर बैठा दिखाई दिया। दरअसल, एक कोतवाल के कंधे पर एक बंदर के बैठने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में बंदर उनके कंधे पर बैठा है और उनके सर पर हाथ फेर रहा है। इस घटना को वहां मौजूद लोगों में से एक ने वीडियो बना लिया और सोशल कर दिया।

क्या है पूरा मामलाः यह मामला सोमवार (07 अक्टूबर) के पीलीभीत का है। बता दें कि दोपहर सदर कोतवाली कार्यालय में प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी अपने कामकाज में लगे हुए थे, तभी एक बंदर आकर उनके कंधे पर बैठ गया। मौके पर मौजूद अन्य पुलिस वालों ने उसे उनके कंधे से हटाना चाहा, लेकिन कोतवाल ने मना कर दिया। वीडियो में यह दिखाई दिया है कि बंदर देर तक कोतवाल के सर पर हाथ फेर रहा और वहीं पर बैठा रहा। अंत में कुछ देर बाद वह उनके कंधे से उतर कर वहां से भाग गया।

National Hindi News, 9 October 2019 Top Headlines Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

कोतवाल और अन्य पुलिस वाले डर गएः बंदर द्वारा की जाने वाली यह हरकत किसी कोतवाल या पुलिस वालों पर यह आम तौर पर देखने को नहीं मिलता है। ऐेसे में बंदर की यह हरकत देख खुद पुलिस वाले भी कुछ समय के लिए डर गए थे। बता दें कि वीडियो में कुछ पुलिस वाले पीछे खिड़की की तरफ से बंदर को झांकते भी दिखाई दिए हैं।

बंदर ने किया घायलः बताया जा रहा है कि बंदर के बाहर निकलते ही एक लड़की उसे देखकर भागने लगी। वहां मौजूद लोगों के अनुसार, बंदर ने उस पर हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद उसको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है जहां उसका उपचार किया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: शराब पीते हुए लड़कियों के साथ बीच सड़क जमकर नाचा ‘रावण’, वीडियो वायरल
2 अनन्या पांडे की ड्रेस पर ऐसा कमेंट कर ट्रोल हुए संजय कपूर, लोग दे रहे शर्म करने की नसीहत
3 ‘नाथूराम गोडसे मुर्दाबाद बोलो’ सुनने पर संबित पात्रा ने कांग्रेस प्रवक्ता को दी चुनौती- सरदार हो तो राजीव गांधी मुर्दाबाद बोलो