ताज़ा खबर
 

वायरल वीडियो: 21 महीने के बेटे को पीठ पर ले आई एंकर, ऐसे पढ़ा वेदर बुलेटिन

मार्टिन ने बतलाया कि बेटे को जन्म देने के बाद से ही वो Babywearing का इस्तेमाल कर रही हैं। यह अब उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है। उन्होंने कहा कि जब से मैंने इसका इस्तेमाल शुरू किया है तब से यह मेरे बेटे और मेरे बीच एक खास रिश्ते की वजह बन गया है।

anchor, babywearing, anchoringअपने बेटे को साथ लेकर एंकरिंग कर रही सुशी मार्टिन का वीडियो वायरल हो रहा है। फोटो सोर्स, (फेसबुक @Praedictix)

यूनाइटेड स्टेट्स के Minnesota की एक एंकर की इन दिनों काफी चर्चा हो रही है। इस महिला एंकर के वेदर रिपोर्ट पढ़ने का स्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है। एंकरिंग के वक्त इस महिला ने अपनी पीठ पर अपने 21 महीने के बच्चे को Babywearing के सहारे बांध रखा रहा था। दरअसल Babywearing को प्रोमोट करने के लिए एंकर ने ऐसा किया था। महिला एंकर सुशी मार्टिन एक जानी-मानी मौसम वैज्ञानिक भी हैं। मार्टिन मौसम की जानकारी देने वाली कंपनी Praedictix में एंकरिंग करती हैं। इस वीकेंड जब वो फॉरकास्ट के लिए टीवी स्क्रीन पर आईं तो उन्होंने अपनी पीठ पर परपल और ब्लू रंग के एक कपड़े से अपने बेटे को अपने कंधो से बांध रखा था। कंपनी ने इस शानदार मूवमेंट का वीडियो अपने फेसबुक पर शेयर किया है।

मार्टिन ने बताया कि International Babywearing Week चलने की वजह उन्होंने यह फैसला किया। मार्टिन ने अपनी एंकरिंग की शुरुआत में बतलाया कि उन्होंने Babywearing पहन रखा है और अपने बेटे को अपने साथ लाई हैं। मार्टिन ने दर्शकों को स्नोफॉल, तापमान और मौसम से जुड़ी अन्य जानकारियां दी। मार्टिन का यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। मार्टिन ने कहा कि अगर एंकरिंग के वक्त Babywearing पहन कर मैं किसी एक महिला को भी यह पहनने के लिए प्रभावित कर सकूं तो यह मेरे लिए बड़ी बात होगी।

मार्टिन ने बतलाया कि बेटे को जन्म देने के बाद से ही वो Babywearing का इस्तेमाल कर रही हैं। यह अब उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है। उन्होंने कहा कि जब से मैंने इसका इस्तेमाल शुरू किया है तब से यह मेरे बेटे और मेरे बीच एक खास रिश्ते की वजह बन गया है। इससे मैं अपने बेटे को अपने काम के वक्त भी साथ रखती हूं और मुझे एक अच्छी मां होने का एहसास भी होता है।

मार्टिन ने बतलाया कि ना सिर्फ एक कर्मचारी के तौर पर बल्कि एक मां के तौर पर भी उनकी कंपनी का व्यवहार उनके लिए काफी अच्छा रहा है। कंपनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ‘हमारे राष्ट्रीय फॉरकास्ट को मार्टिन ने एक खास मेहमान के साथ होस्ट किया। दुर्भाग्यवश नए मेहमान उस वक्त सो रहे थे। उनके सोने से आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है।’

देखें वीडियो:

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 गंगा के लिए जान देने वाले जीडी अग्रवाल को मोदी ने टि्वटर पर किया याद, लोगों ने किए तीखे कमेंट़्स
2 CCTV: दिनदहाड़े बुजुर्ग को सड़क पर चाकू से गोदा, संपत्ति का चल रहा था विवाद
3 सारा खान ने पोस्ट की ऐसी तस्वीरें, मजहब पर सवाल उठाने लगे ट्रोल्स
ये पढ़ा क्या?
X