ताज़ा खबर
 

बादलों के बीच हैरतअंगेज स्टंट, शख्स ने 200 मीटर ऊंची गगनचुंबी इमारत से लगाई छलांग !

दुबई में एक शख्स ने बादलों के बीच हैरतअंगेज स्टंट करते हुए 200 मीटर ऊंची गगनचुंबी इमारत से नीचे जमीन पर छलांग लगा दी।

बादलों के बीच हैरतअंगेज स्टंट, शख्स ने 200 मीटर ऊंची गगनचुंबी इमारत से लगाई छलांग ! (स्रोत-यूट्यूब)

दुनियाभर में लोग शोहरत पाने के लिए एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज कारनामा करते हैं। इसमें कई लोगों की जान भी जा चुकी है लेकिन दुबई में इसी कड़ी में एक शख्स ने बादलों के बीच हैरतअंगेज स्टंट करते हुए 200 मीटर ऊंची गगनचुंबी इमारत से नीचे जमीन पर छलांग लगा दी। जिस वक्त यह शख्स छलांग लगा रहा था जमीन ठीक से दिख भी नहीं रही थी। बादलों ने बीच आकाश में ही डेरा जमा रखा था। बाबजूद इसके उस बहादुर शख्स ने मुस्कुराते हुए छलांग लगा दी। छलांग लगाते ही ज़नाब बादलों में खो गए।

थोड़ी देर तक उमड़ते-घुमड़ते बादलों के बीच अटखेलियां करते हुए पैराशूट की मदद से वो शख्स सही सलामत धरती पर उतर गया। उसके इस कारनामे का वीडियो यूट्यूब पर शेयर हो रहा है। दुनियाभर के लोग उस शख्स के इस हिम्मतभरे कारनामे पर दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हैं। लोगों को यह विश्वास ही नहीं हो रहा कि क्या इस तरह भी लोग अपनी बहादुरी का लोहा मनवा सकते हैं।

छलांग लगानेवाले शख्स के सिर में कैमरा लगा हुआ था जिसमें हर पल का रोमांच कैद हो रहा था। जब उस शख्स ने 200 मीटर ऊंची इमारत से हौसले की छलांग लगाई तब थोड़ी ही देर बाद वह नजरों से ओझल हो गया लेकिन नीचे जमीन पर कुछ देर बाद वह एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत पर जिंदगी की नई सांस ले रहा था। अंत में उसने मुस्कुराते हुए इशारों ही इशारों में कहा कि उसने ऐसा कर दिखाया है जिसे आप देख कर अचरज में पड़े हुए हैं।

Read Also: Eid Ul Adha 2016: इस ईद अपनों को भेजें यह बधाई संदेश, एसएमएस और ग्रीटिंग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App